Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

खाना खाते परिवार पर अचानक गिरा पंखा, Viral Video देखकर कांप उठेगा दिल

परिवार एक साथ बैठकर खाना खा रहा था कि अचानक ऊपर से भारी भरकम पंखा उनके ऊपर आ गिरा। वीडियो देखकर कांपना लाजिमी है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 25, 2021 13:47 IST
ceiling fan fall on family- India TV Hindi
Image Source : VIRALHOG ceiling fan fall on family

कहते हैं कि जब आफत आती है तो बताकर नहीं आती। घरों में यूं तो कई तरह के हादसे हो जाते हैं लेकिन कुछ हादसे ऐसे होते हैं जो निशब्द कर जाते हैं औऱ घरवालों के साथ साथ दूसरों के दिल को डरा देते हैं। ऐसा ही एक हादसा वीडियो में कैद हो गया जिसमें परिवार के बच्चे बाल बाल बचे। 

वियतनाम का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जमीन पर बैठकर एक साथ डिनर करते परिवार पर एकाएक ऊपर से पंखा गिर पड़ा। हादसे का ये वीडियो इतना जबसदस्त है कि देखने वाले भी एकबारगी डर गए हैं।

वायरल हॉग न्यूज चैनल द्वारा इस वीडियो को जब यूट्यूब पर पोस्ट किया गया तो ये वायरल हो गय। बताया जा रहा है कि वीडियो जुलाई का है और ये हादसा  Bac Ninh, Vietnam में घटा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक परिवार जिसमें चार बच्चे भी शामिल हैं, जमीन पर बैठकर भोजन कर रहे हैं। अचानक तेज आवाज होती है, बाकी लोग तो ध्यान नहीं देते हैं लेकिन सबसे छोटा बच्चा ऊपर की तरफ देखता है। फिर अचानक तेजी से ऊपर से लोहे का भारी भरकम पंखा परिवार के ऊपर धड़ाम से गिरता है।

शादी से पहले मनपसंद गाना नहीं बजा तो दुल्हन यूं हुई नाराज, लोग बोले: दूल्हे राजा संभल जाओ

पंखा इस तरह गिरता है कि उसकी पंखुड़ियां छोटे और बड़े बच्चे के बीच में आती हैं। एकदम से हुए इस हादसे से परिवार के लोग घबराते हैं और चिल्लाकर मां सबसे छोटे बेटे के पास पहुंच जाती है ये चैक करने के लिए कि उसके सिर पर चोट तो नहीं लगी। इस बीच एक और बच्चा उठकर दूर जा खड़ा होता है।

सब लोग ऊपर की तरफ देखकर हैरान हैं कि ऐसा कैसे हो गया। लेकिन संयोग यही है कि इतना बड़ा पंखा गिरने के बाद भी किसी को चोट नहीं आई और सभी बाल बाल बच गए। फिर पिता उठकर गिरे हुए पंखे को उठाकर एक जगह रख देता है और मां सामने लगे कूलर को खोल देती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement