Friday, April 26, 2024
Advertisement

Watch: सड़क पर गन्ने का ट्रक रोक हाथियों ने वसूला 'टैक्स', वीडियो देखकर आप भी बोलेगे वाह

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे हाथियों के एक परिवार ने गन्ने से भरे ट्रक को बीच सड़क पर रोक लिया और सभी छोटे बड़े हाथी उन गन्नों को ट्रक से खींच खींच कर दावत उड़ा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 05, 2020 13:53 IST
elephant viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @AMITSEN_TNIE हाथियों का ये वीडियो देखकर आप भी बोलेगे वाह

यूं तो कहा जाता है कि चोरी करना पाप है और बच्चों को बचपन में ही ये काम न करने की हिदायत दी जाती है। लेकिन बात अगर जानवरों की करें तो उन्हें क्या सिखाया गया होगा, ये कोई नहीं कह सकता। कुछ ऐसा ही कारनामा दक्षिण भारत में एक रोड पर हाथियों ने कर डाला। हाथियों ने हाइवे पर जा रहे गन्ने से भरे ट्रक को रोक कर गन्नों की ऐसी दावत उड़ाई कि वीडियो देखकर यूजर खूब इन्जाय कर रहे हैं। यूजर इसे हाथियों का टोल टैक्स बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे जानवरों की दावत करार दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर @Amitsen_TNIE ने हाल में ही शेयर किया है। एमिस्टन ने वीडियो के कैप्शन में बताया कि वीडियो साउथ इंडिया में कहीं का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे हाथियों के एक परिवार ने गन्ने से भरे ट्रक को बीच सड़क पर रोक लिया और सभी छोटे बड़े हाथी उन गन्नों को ट्रक से खींच खींच कर दावत उड़ा रहे हैं। ये वीडियो यूजर को इतना पसंद आ रहा है कि इसे ट्विटर के साथ साथ सोशल मीडिया को अन्य प्लेटफार्म पर भी काफी तादाद में शेयर किया गया है। 

कुछ यूजर इन्हें रोचक टैक्स कलेक्टर बता रहे हैं तो कुछ हाथियों का दावत को देखकर आनन्दित हुए जा रहे हैं। जो हाथियों का गुट गन्ने खा रहा है इसने हाथी, हथिनी के साथ साथ उनके बच्चे भी शामिल है। कुछ यूजर ने डर जताया है कि कहीं आगे जाकर इन हाथियों को जनता की तरफ से परेशानी का सामना न करना पड़े। 

बहरहाल हाथियों के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इसे काफी लाइक्स और शेयर मिले हैं और इनकी संख्या में लगातार बढ़ोतरी भी हो रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement