Friday, April 19, 2024
Advertisement

Viral : इस दुकान पर उमडी इतनी भीड़ कि प्रशासन ने बंद ही करवा दी दुकान, जानिए क्या खरीदने उमड़े थे लोग

चेन्नई की एक दुकान में भारी तदाद में भीड़ जमा होने का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। जिसके तुरंत बाद ही चेन्नई नगर निगम ने  दुकान को सील कर दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2020 14:00 IST
Viral : इस दुकान पर उमडी इतनी भीड़ कि प्रशासन ने बंद ही करवा दी दुकान, जानिए क्या खरीदने उमड़े थे लो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI/ARUNBOTHRA Viral : इस दुकान पर उमडी इतनी भीड़ कि प्रशासन ने बंद ही करवा दी दुकान, जानिए क्या खरीदने उमड़े थे लोग

कोरोना वायरस महामारी तेजी से बढ़ती जा रही हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अलावा डॉक्टर्स भी सोशल डिस्टेसिंग और मास्क लगाने की अपील कर रही हैं। जहां एक ओर देश में लॉकडाउन खत्म होने के साथ-साथ धीरे-धीरे चीजें सामान्य हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर लोगों के अंदर से कोरोना का डर खत्म होता जा रहा है। इसी कारण मार्केट और मॉल्स में अधिक मात्रा में लोग इकट्ठे हो रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें साड़ी की दुकान के सामने लोगों की लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई हैं। 

सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें चेन्नई की एक साड़ी दुकान के सामने लोग भारी तदाद में पहुंच रहे हैं। जैसे वहां पर फ्री में साड़ी बांटी जा रही हो। हर कोई सोशल डिस्टेंसिंग को भूल चुका है। जिनमें से काफी कम लोग ही मास्क पहने हुए नजर आ रहे है। 

कोरोना के कारण तंगहाली से गुजर रहीं आगरा की 80 साल की रोटीवाली अम्मा, बुजुर्ग आंखें कर रहीं चमत्कार का इंतजार 

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद चेन्नई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन ने तुरंत कड़ी कार्रवाई करते हुए  'कुमारम सिल्क' नाम की इस साड़ी शॉप को सील कर दिया  है।  

कोलकाता के इस पंडाल में प्रवासी महिला मजदूरों के रूप में दिखेंगी मां दुर्गा

सोशल मीडिया में वायरल होते ही लोगों से अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement