1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. जनता कर्फ्यू: सड़कों पर पसरा सन्नाटा तो बाहर निकले मोर, चिड़ियों की चहचहाहट सुन खुश हुए लोग

जनता कर्फ्यू: सड़कों पर पसरा सन्नाटा तो बाहर निकले मोर, चिड़ियों की चहचहाहट सुन खुश हुए लोग

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान किया है। पीएम ने लोगों से अपील की है कि वो अपने घरों में ही रहे।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 22, 2020 15:17 IST
janta curfew india- India TV
कोरोना वायरस की वजह से देश में लगा है जनता कर्फ्यू

कोरोना वायरस को रोकने के लिए 22 मार्च को पूरे देश में 'जनता कर्फ्यू' लगा हुआ है। सड़कों पर सन्ना पसरा हुआ है। लोग घरों में कैद हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है मानों पक्षियों और जानवरों को आजादी मिल गई है। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें अलग-अलग शहरों में लोगों ने उन पलों को कैद कर लिया है, जिसमें चिड़िया चहचहाती नज़र आ रही हैं। नोएडा में सड़कों पर मोर को भी देखा गया है।

सोशल मीडिया पर भी सुबह से '#Birds' ट्रेंड कर रहा है। किसी ने मुंबई से वीडियो शेयर कर बताया कि उसने कितने दिनों बाद चिड़ियों की चहचहाहट सुनी है। कोई कह रहा है कि भीड़भाड़ में पक्षियों की आवाज कहीं खो गई थी, जो आज सुनाई दे रही है।

'ना कोई आएगा ना कोई...' अमिताभ बच्चन ने 'जनता कर्फ्यू' से जुड़ा अपनी फिल्म का फनी वीडियो किया शेयर

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान किया है। इस घातक महामारी से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जबकि 6 लोगों की मौत हो चुकी है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X