1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Video Viral: कोबरा को पकड़ने के लिए साड़ी पहनकर पहुंची महिला, एक छड़ी से किया ऐसा कमाल लोग रह गए हैरान

Video Viral: कोबरा को पकड़ने के लिए साड़ी पहनकर पहुंची महिला, एक छड़ी से किया ऐसा कमाल लोग रह गए हैरान

अगर किसी के घर में सांप आ जाए तो उसकी सांस ही अटक जाती है। लेकिन क्या आपने ये सुना है कि सांप पकड़ने वाली जिस स्नैचर को बुलाया गया तो वो वहां साड़ी पहनकर पहुंची।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 15, 2020 22:53 IST
Video viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/DR. AJAYITA Video viral

अगर किसी के घर में सांप आ जाए तो उसकी सांस ही अटक जाती है। लेकिन क्या आपने ये सुना है कि सांप पकड़ने वाली जिस स्नैचर को बुलाया गया तो वो वहां साड़ी पहनकर पहुंची। खास बात है कि महिला ने सांप को चुटकियों में पकड़ भी लिया वो भी सिर्फ एक छड़ी की सहायता से। महिला को ऐसा करता देख किसी ने ये वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर सभी को हैरान कर रहा है। 

दरअसल, ये पूरा वाकया कर्नाटक का है। जहां पर एक महिला को सांप पकड़ने के लिए अचानक फोन किया गया। इस महिला का नाम निजारा चित्ती है। ये महिला आनन फानन में सांप पकड़ने के लिए पहुंची। खास बात है कि महिला को जिस वक्त फोन आया तो वो उस वक्त एक फंक्शन में थी। लेकिन महिला ने मौके की नजाकत को समझा और तुरंत उस जगह पहुंच गई। महिला जैसे ही उस जगह पर पहुंची तो लोग उसे देखकर हैरान रह गए। ऐसा इसलिए क्योंकि महिला ने साड़ी पहनी हुई थी। 

महिला तुरंत कमरे में गई और चीजों को हटाकर सांप को ढूंढने लगी। महिला के पास सांप को पकड़ने के लिए कोई भी ऐसी चीज नहीं थी जिसका वो इस्तेमाल सांप को पकड़ने के लिए हमेशा करती थी। महिला ने छड़ी उठाई और उसी से महज कुछ ही देर में कोबरा को पकड़ कर बैग में कर दिया। वीडियो में महिला कह रही है कि उसके पास समय नहीं था इसलिए वो साड़ी चेंज नहीं कर पाई थी। इस महिला की बहादुरी को हर कोई सराह रहा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X