1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. मनाली में बिना मास्क के घूम रहे पर्यटकों की मासूम बच्चे ने ली खबर, देखिए वीडियो

मनाली में बिना मास्क के घूम रहे पर्यटकों की मासूम बच्चे ने ली खबर, देखिए वीडियो

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का खतरा अभी कम नहीं हुआ है। बस कोरोना वायरस के मामलों में कमी आई है।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Updated on: July 07, 2021 19:44 IST
Crowded Streets Of Manali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Crowded Streets Of Manali

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का खतरा अभी कम नहीं हुआ है। बस कोरोना वायरस के मामलों में कमी आई है। विशेषज्ञों ने भी तीसरी लहर कि  चेतावनी दे दी है। उन्होंने कहा है, अगर सावधानी नहीं बरती गई तो तीसरी लहर खतरनाक साबित हो सकती है। हालांकि कुछ लोग अब भी मानने को तैयार नहीं है और सावधानी नहीं बरत रहे हैं। कुछ राज्यों में लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद लोग अपने पसंदीदा जगह घूमने के लिए निकलने लगे हैं। 

खासकर शिमला, कुल्लू-मनाली, धर्मशाला, डलहौजी और नारकंडा जैसे जगहों पर लोग पहुंचने लगे हैं। जहां लोगों को गर्मी से भी राहत मिल रही है और प्रकृति का आनंद भी ले रहे हैं। शिमला, मनाली, धर्मशाला,  जैसे पर्यटन स्थलों में होटल ओवरबुक हैं। लोग बेफ्रिक होकर बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के घूम-फिर रहें हैं। जब सोशल मीडिया पर मनाली की यह तस्वीर वायरल हुई तो लोगों ने कहा, अभी होटल नहीं मिल रहे हैं और बाद में अस्पताल नहीं मिलेंगे।

इसी बीच सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पेज dharamshalalocal पर  एक वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमें एक बच्चे ने बिना मास्क वालों से पूछा- आपका मास्क कहां हैं?  वीडियो शेयर करते हुए   कैप्शन में लिखा, ‘धर्मशाला की सड़क पर एक मासूम लोगो से मास्क पहनने के लिए कहता देखा गया है। उसके पास जूते तक पहनने के लिए नहीं हैं। इन लोगों को दांत दिखाते हुए देखिए जरा। यहां कौन शिक्षित है और कौन अशिक्षित?’

जैसा कि इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक बच्चा डंडा लिए खड़ा है। वह बिना मास्क वालों से पूछ रहा है, तुम्हारा मास्क कहा हैं? वहां मौजूद ? वहॉ मौजूद लोग कोई जवाब नहीं देता और मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाते हैं तो वहीं कुछ उसे पुचकार देते हैं। कई तो बच्चे को इग्नोर करके आगे बढ़ जाते हैं।

Click Mania
Modi Us Visit 2021