Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Video: जिसे नाली समझा वो निकला गहरा दलदल, नासमझी में यूं जा गिरा शख्स,एक बार देखने से नहीं भरेगा दिल

अगले कदम पर क्या हो जाए, कहां नहीं जा सकता। ये जनाब भी यही सोचकर नाले में पैर रख रहे थे। 

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: July 29, 2021 10:09 IST
man fall in drain- India TV Hindi
Image Source : INSTA/THE3DUMBBELLZ man fall in drain

कई बार जैसा हम सोचते हैं वैसा हो नहीं पाता। यूं भी जिंदगी इतनी अनप्रेडिक्टेबल है कि कुछ कहा नहीं जा सकता। अगले कदम पर क्या हो जाएगा, लोग जैसा देखते हैं, उसकी बजाय कुछ और ही हो जाता है और ये किसी के साथ भी हो सकता है। ऐसा ही एक हादसा एक शख्स के साथ हो गया जिसे वो जिंदगी  भर भूल नहीं पाएगा।

Viral Pic: घायल कुत्ते की मरहम पट्टी करके Hero बने बच्चे, लोग बोले: बड़े दिलवाले 

इंस्टाग्राम पर इस हैरान कर डालने वाले वीडियो को the3dumbbellz नामक यूजर ने शेयर किया है। 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मार्टिन लुईस नामक का ये शख्स गंदे नाले को पार करना चाहता है। वो कहता दिख रहा है कि मेरा ट्राउजर गंदा हो गया है, पैरों का हाल देखिए,  मुझे नहीं पता कि मैं इसे आखिर कैसे पार कर रहा हूं। मुझे ट्राई करना है और वहां तक पहुंचना है। इसके बाद लुईस अपने स्लीपर को हाथों में उठाते हैं और एक लंबा डग भरकर उस नाले में पैर रखते हैं जहां से उनको नाला पार करना है। 

Viral: कैमरे के सामने आकर अचानक बच्चा करने लगा कुछ यूं, देखकर छूट जाएगी हंसी

लेकिन अचानक वो घटता है जिसकी आशंका ना तो लुईस को थी और ना ही वीडियो  बनाने वाले को। नाले में पैर रखते ही लुईस नाले में पूरी तरह डूब जाते हैं। वो सिर तक डूब जाते हैं और फिर जब बाहर निकलते हैं तो उनकी हालत देखने लायक थी। लुईस भौंचक्के थे कि ये क्या हो गया, जिसे वो कम गहरा नाला समझ कर पार करना चाह रहे थे वो गहरा निकला और लुईस चप्पल बचाने के चक्कर में खुद नाले में गिर गए। 

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों की हंसी छूट रही है तो कई लोगों को लुईस पर तरस आ रहा है। दूसरी तरफ व्यंग्य करने वालों की भी यहां कमी नहीं है। एक शख्स ने लिखा है - ये है शॉर्टकट लेने का अंजाम। दूसरी तरफ एक शख्स ने लिखा है - ये इतना मजेदार है कि मैंने इसे कई बार देख डाला। 

एक यूजर ने लुईस से पूछा है कि उनकी टोपी कहां गई। वहीं एक शख्स ने कमेंट्स में पूछा है कि दूसरा पार्ट कब बना रहे हो। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement