Friday, April 26, 2024
Advertisement

Viral: कैमरे के सामने आकर अचानक बच्चा करने लगा कुछ यूं, देखकर छूट जाएगी हंसी

एक बच्चा अचानक कैमरे के सामने आता है और कुछ बोल कर पीछे जाता है और कमर मटकाने लग जाता है। बच्चे का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: July 27, 2021 19:35 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM IDIOTIC_SPERM viral video

आज कल सोशल मीडिया अपना टैलेंट को दिखाने का सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म है। सभी कुछ न कुछ अलग करके सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं। फिर चाहे बच्चे हो या बूढ़े सोशल मीडिया 

पर हर किसी को कुछ ना कुछ अलग करने का जुनून सवार है। सोशल मीडिया पर कई बार वीडियो लोगों को इतना पसंद आ जाता है की लोग उसे खूब शेयर करते हैं, और कई बार मज़ाक भी बन जाता है।

ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर लोगों का खूब सारा प्यार बटोर रहा है। वीडियो में इस बच्चे ने ऐसा डांस किया है की आपकी भी हंसी छूट जाएगी और आप भी इस वीडियो  को शेयर किए बिना नहीं रह पाएंगे। सोशल मीडिया पर रोज हम अनेकों वीडियो देखते हैं कई बार कुछ वीडियो को देख कर हमारा मूड अच्छा हो जाता है।

बच्चे कभी अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लेते हैं तो कई बार उनकी शरारतें भी लोगों को अच्छी लगती है। ऐसा ही एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने ऐसा कुछ किया है जिसे देखकर लोग खुद को हंसने से नहीं रोक पा रहे हैं।

इस वीडियो में एक बच्चा अचानक कैमरे के सामने आता है और कुछ बोल कर पीछे जाता है और कमर मटकाने लग जाता है। बच्चे का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इस वीडियो को देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं।

ठेले वाले की गंदी करतूत वीडियो में हो गई कैद, भड़के लोगों ने दे डाले ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर idiotic_sperm ने शेयर किया। अबतक इस वीडियो पर आठ लाख 68 हज़ार से भी ज्यादा लोगो ने देखा है वही 1 लाख 35 हज़ार से ज्यादा लोगो ने लाइक्स किया है।

'जूनियर मीराबाई चानू' ने अपने Video से जीता दिल, लोग बोले: देश को तुमसे उम्मीद है बच्ची

इस मजेदार वीडियो पर लोग खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'छोटू पांड काफी क्यूट है'। वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसने मेरा दिन बना दिया'।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement