1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. फेंके गए 1500 मास्क से डिजाइनर ने बना दी खूबसूरत ब्राइडल ड्रेस, फोटो देख हर कोई हैरान

फेंके गए 1500 मास्क से डिजाइनर ने बना दी खूबसूरत ब्राइडल ड्रेस, फोटो देख हर कोई हैरान

ब्रिटेन में एक डिज़ाइनर ने मास्क के साथ नए एक्सपेरिमेंट करके दुल्हन की एक बेहद ही खूबसूरत ड्रेस बनाई है।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: July 21, 2021 22:05 IST
Bridal dress- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK MARC CHERNIAK Bridal dress

पूरे विश्व में कोरोना कहर बनकर टूटा है। लोगों की सावधानी ही इस खतरनाक वायरस से बचने का एकमात्र उपाय है। इस महामारी की वजह से पूरी दुनिया में मास्क लोगों के जीवन का हिस्सा बन गया। जिन देशों ने कोरोना पर काबू पा लिया है, उन देशों से फेस मास्क से आजादी मिलती जा रही है। इंग्लैंड से भी फेस मास्क हटाने की छूट मिल गई है।

ब्रिटेन में एक डिज़ाइनर ने मास्क के साथ नए एक्सपेरिमेंट करके दुल्हन की एक बेहद ही खूबसूरत ड्रेस बनाई है। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही है। जहां एक फैशन डिज़ाइनर ने मास्क का इस्तेमाल इतने अलग तरीके से किया है, जिसे देख कर लोग हैरान हो गए।

photos

Image Source : FACEBOOK MARC CHERNIAK
Bridal dress

इंग्लैंड में कोरोना महामारी की वजह लगी हुई तमाम पाबंदियां लगभग अब खत्म होने जा रही हैं। इसके साथ ही यहां शादी से लेकर पार्टी और घूमने पर लगी रोक भी हट जाएगी। इसी मौके पर एक फैशन डिज़ाइनर ने दुल्हन की एक बेहद ही खूबसूरत ड्रेस बनाई है।  डिज़ाइनर ने फेंके गए 1500 मास्क से इस ड्रेस को तैयार किया है।

इन फेस मास्क का क्रिएटिव इस्तेमाल करके टॉम सिल्वरवुड की इस बेहद खूबसूरत ड्रेस को  वेडिंग प्लानर वेबसाइट Hitched ने फंड किया है।

photos

Image Source : FACEBOOK MARC CHERNIAK
Bridal dress

वहीं Hitched वेबसाइट की एडिटर सराह एलार्ड  कहती है कि वो इस बात से काफी खुश कि अब शादियों का मौसम अब लौट रहा है। मास्क से बने दुल्हन की इस खूबसूरत ड्रेस को  मॉडल जेमिमा हैम्ब्रो पहनकर लंदन में सेंट पॉल कैथेड्रल के पास फोटोशूट कराया है। 

इस ड्रेस को तैयार करने में सफेद फेस मास्क का प्रयोग किया गया है। ये वेडिंग ड्रेस जमकर सुर्खियां बटोर रही है और बहुत ही खूबसूरत लग रही है। इस ड्रेस में कमर के पास हाइलाइट देने के लिए डिस्पोज़ेबल प्लास्टिक पीपीई का इस्तेमाल किया गया है।

इस ड्रेस को देख कर अंदाजा लगा नामुमकिन है कि इसे मास्क से बनाया गया है। ये ड्रेस बहुत ही आकर्षक लग रही है और दुनियाभर में लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X