Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मोदी सरकार की धुन पर बारिश में झूमते दिखे असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भारी बारिश के बावजूद, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को कोकराझार लोकसभा क्षेत्र के लिए यूपीपीएल उम्मीदवार के समर्थन में कोकराझार में एक रोमांचक चुनाव अभियान रैली का नेतृत्व किया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 29, 2024 9:48 IST
हिमंत बिस्वा सरमा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करते असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा

असम के सीएम हिमंता बिस्‍वा सरमा लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान न केवल भाषणों से बल्कि अपने डांस से भी जनता का दिल जीत लिया। चुनावी सरगर्मी के दौरान पूर्वोत्तर राज्यों में भारतीय जनता पार्टी के प्रचार की कमान हिमंता बिस्‍वा सरमा के हाथों में ही है। पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए हिमंता बिस्वा सरमा पूरे दमखम से लगे हुए हैं। हाल में उनके प्रचार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। जिसमें मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भारी बारिश के बीच कोकराझार में एक रोमांचक चुनाव अभियान रैली का नेतृत्व किया। अपने भाषण के बाद वह स्टेज पर नाचते हुए भी दिखे। सरमा मोदी सरकार की धुन पर बारिश में डांस कर रहे थे। वहीं, उनका भाषण सुनने आए लोग भी बारिश में पूरे जोश के साथ डांस कर रहे हैं।     

चुनावी रैली में भारी संख्या में जुटे लोग

बता दें कि, हिमंत बिस्वा सरमा का प्रचार मैराथन अभियान कार्यक्रम लगातार तीन स्थानों पर चला, जिसका समापन फकीराग्राम में हुआ। जहां मुख्यमंत्री सरमा ने भारी बारिश की परवाह किए बिना भीड़ के साथ डांस किया। पूरे मैदान में "अकोउ एबार मोदी सरकार" का गान गूंज रहा था। इस रैली को लेकर लोगों में इतना उत्साह था कि लोग खराब मौसम के बावजूद भी हजारों की संख्या में एकत्र हुए थे। 

सीएम ने अपने भाषण में क्या कहा

इधर, सरमा ने अपने भाषण में विकास और प्रगति की आवश्यकता पर जोर देते हुए अपनी बात रखी। उन्होंने बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (बीपीएफ) की आलोचना करते हुए उनकी कमियों और विफलताओं को उजागर किया। बेरोजगारी और बुनियादी ढांचे की कमी जैसे मुद्दों के बारे में बोला। जिसमें फकीराग्राम में एक रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण और सड़क विकास परियोजनाओं के साथ-साथ स्थानीय रेलवे स्टेशन के निर्माण सहित कई कार्य शामिल हैं। जनता की सामाजिक-आर्थिक स्थिति को ऊपर उठाने के लिए, मुख्यमंत्री ने कई वादों की घोषणा की, जिसमें राशन कार्ड रखने वाले परिवारों को 'ओरुनोदोई' लाभ का प्रावधान और 50,000 नौकरी के अवसर पैदा करने का वादा किया है। इसके अलावा, कॉलेज के छात्रों को शैक्षणिक संस्थानों में नामांकित लोगों के खातों में दस हजार रुपये जमा करने की वित्तीय सहायता का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें:

जांता में अनाज पीसते राबड़ी देवी का Video वायरल, बहू राजश्री को भी दी ट्रेनिंग

इस तपती गर्मी में घर को ऐसे रखें ठंडा, बंदे का यह Idea सोशल मीडिया पर हो गया हिट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement