Monday, May 13, 2024
Advertisement

इस तपती गर्मी में घर को ऐसे रखें ठंडा, बंदे का यह Idea सोशल मीडिया पर हो गया हिट

गर्मी से छुटकारा पाने के लिए एक शख्स ने ऐसा जुगाड़ लगाया कि घर से गर्मी छू मंतर हो जाएगी। बंदे के इस आइडिया का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग कमेंट कर आदमी के दिमाग को सलामी देने लगे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 29, 2024 7:37 IST
घर पर लगाया ऐसा जुगाड़ कि गर्मी हो जाएगी छू मंतर - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA घर पर लगाया ऐसा जुगाड़ कि गर्मी हो जाएगी छू मंतर

गर्मी का मौसम चल रहा है और इन दिनों लोग गर्मी से बचने के लिए हर तरीका अपना रहे हैं। अब इस घर के मालिक को ही देख लीजिए। भाई साहब ने तो इस चुभती गर्मी से बचने के लिए पूरे घर को ही कूलर बना दिया है। इनके इस लाजवाब आइडिया का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मालिक के इस जुगाड़ को देख वैज्ञानिक भी उनके सामने नतमस्तक हैं।

घर को ठंडा रखने के लिए शख्स ने भिड़ाया ये जुगाड़

वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के मालिक ने अपने घर की छत पर पानी के लिए पाइप की फिटिंग की और फव्वारा लगा दिया। जिससे पानी छत पर बारिश की बूंदों की तरह गिरता रहे और घर का तापमान कम रहे। इससे घर की छत पर धूप का प्रभाव कम हो जाएगा। मालिक ने बड़े ही सही तरीके से छत के इर्द गिर्द पानी गिरने की व्यवस्था कर रखी है। 

वीडियो पर लोग कर रहे जमकर कमेंट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @adultsociety नाम के पेज से शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और लगभग 27 हजार लोगों ने लाइक किया है। इस कमाल के आइडिया को देखने के बाद लोगों के काफी कमेंट भी आ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि 'इंडिया इज नॉट फॉर बिगिनर्स।' वहीं, कई अन्य लोग इसे पानी की बर्बादी मान रहे हैं। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि 'इस आइडिया को बैंगलोर में ट्राई न करें।'

ये भी पढ़ें:

दिल्ली मेट्रो में घूंघट ओढ़ महिलाओं ने किया जबरदस्त डांस, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आपदा को अवसर में बदलना इसे कहते हैं, अमेरिका में आए तूफान के बीच लेस्बियन लड़की ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement