Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

कौन पहनेगा ऐसी जींस, देखते ही सिर पकड़ लेंगे आप; कीमत 50 हजार से भी ज्यादा

"स्टेन स्टोनवॉश जीन्स" को जॉर्डनलुका द्वारा डिजाइन किया गया है, जो डिजाइनर लुका मार्चेटो और जॉर्डन बोवेन द्वारा स्थापित ब्रांड है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 29, 2024 12:37 IST
बिक रहे इस जींस की कीमत 50 हजार से भी ज्यादा है- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बिक रहे इस जींस की कीमत 50 हजार से भी ज्यादा है

फैशन के नाम पर लोग कुछ भी बनाकर बेच देते हैं। अब तक फटी जींस तो देखा ही था लेकिन बाजार में अब ऐसी जींस आ गई है जिसमें पेशाब के दाग़ का डिज़ाइन है। वैसे ये देखने से बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही है लेकिन आजकल यही फैशन है। अब यह पढ़ने के बाद आप ये सोच रहे होंगे कि ऐसी जींस भला कौन ही खरीदेगा जिसमें पहले से ही पेशाब का दाग लगा हो। अगर आप फैशन का सोचकर खरीदने का सोचेंगे भी तो आप अपने कदम पीछे कर लेंगे। 

बाप रे! 50 हजार से भी ऊपर की है ये जींस

इस जींस पैंट के आगे कि ओर एक दाग है, जिसे देखने पर ऐसा लगेगा जैसे पहनने वाले ने पैंट में ही पेशाब कर दी हो। यह जींस जॉर्डनलुका कंपनी ने लॉन्च किया है। जॉर्डनलुका कंपनी दुनिया के मशहूर डिजाइनर लुका मार्चेटो और जॉर्डन बोवेन द्वारा स्थापित ब्रांड है। अगर आप इस जींस का दाम सुनेंगे तो आप हैरान हो जाएंगे। इस जींस की कीमत $811 (लगभग ₹ 67,600) है, वहीं इसका हल्का वॉश $608 (लगभग ₹ 50,000) में बेचा जा रहा है। इस जींस का नाम "स्टेन स्टोनवॉश जीन्स" है। 

कंपनी ने जींस के बारे में बताया

फैशन की दुनिया में इस तरह की अजीब चीजें पहनने वालों की कोई कमी नहीं है इसलिए लक्जरी फैशन कंपनियां अपने नए-नए प्रयोग करते रहती है। जीन्स के बारे में बताते हुए, ब्रांड ने लिखा, "स्टेन जीन्स में क्रॉच पर एक स्टोनवॉश दाग होता है और प्रत्येक पिछली जेब पर डेमोनोलॉजी हॉर्न की कढ़ाई होती है, जो उन्हें जॉर्डनलुका डेनिम पीस बनाती है।" जब से यह जींस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तब से लोग इस जींस का मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों ने इस जींस का नाम बदलकर "पी स्टेन डेनिम" रख दिया है। 

लोग उड़ाने लगे मजाक

एक यूजर ने लिखा, "यह 2024 है तो किसी को आश्चर्य क्यों होना चाहिए कि "पी स्टेन डेनिम" एक चीज है?" दूसरे ने लिखा- "क्या लोग अपनी पैंट में पेशाब करके अपना सामान नहीं बना सकते?" तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'जब तक आप अपनी पैंट में पेशाब नहीं कर देते, तब तक आप कूल नहीं हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा- "कोई इसे क्यों पहनेगा?"

ये भी पढ़ें:

सरोजनी मार्केट को भी फेल कर चुके हैं ईरान में लगे ये बाजार, नामचीन ब्रांड्स की खोल दी पूरी की पूरी नकली आउटलेट

मोदी सरकार की धुन पर बारिश में झूमते दिखे असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement