Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Viral Video: सड़क पर हो गई मौत से मुठभेड़, देखकर कहेंगे, तगड़ी किस्मत लेकर आया है

अगर जिंदगी ज्यादा लिखी है तो मौत भी हार मान लेती है। इस बंदे की किस्मत बड़ी मेहरबान थी जो बस की टक्कर से भी बच गया।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: July 23, 2021 14:57 IST
great escape- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@REXCHAPMAN great escape

ये कहावत सबने सुनी होगी कि जाको राखे साइंया मार सके ना कोई। फिर जब किसी की किस्मत में जीना लिखा है तो मौत चाहकर भी कुछ नहीं कर पाती। बंदा पहाड़ से गिर जाए या बस से टकरा जाए, उसका बाल भी बांका नहीं होता। ऐसा ही किस्मतवाला एक शख्स जिसे बस ने जोरदार टक्कर मारी, पोल उसके ऊपर गिरा लेकिन फिर भी वो बच गया। 

सिहरा देने वाले ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर हैंडल पर RexChapman की तरफ से शेयर किया गया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क के किनारे पर चला जा रहा है। पीछे से तेजी से आती  बस उसे जोरदार टक्कर मारकर घसीटती हुई आगे ले जाती है। आगे बस से टकराने के बाद एक पोल भी गिरता है लेकिन इस बंदे को खरोंच तक नहीं आती और वो उठकर एक तरफ चला जाता है।

आमतौर पर ऐसे हादसों में लोग बुरी तरह से घायल हो जाते हैं औऱ कइयों की जान चली जाती है। लेकिन इस शख्स की शायद अभी जिंदगी लिखी थी इसलिए इसे कुछ नहीं हुआ। 

इस हैरतंगेज  वीडियो को अब तक दस लाख लोग देख चुके हैं और ये सिलसिला जारी है। 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement