Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

कुत्ते को देख छूटे पसीने, हाथ लगने पर ऐसे भागा कि देखने कह उठेंगे: ऐसा भी क्या डर

डर वो चीज है जिसके चक्कर में इंसान रस्सी को भी सांप समझ बैठता है। कुत्ते से डरे इस शख्स के साथ भी ऐसा ही कुछ हो गया। 

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: June 17, 2021 16:42 IST
 dog fear- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL_NIRANJANM87 dog fear

कुत्ता पालतू जानवर माना जाता है। अधिकतर लोग कुत्ता पालते हैं लेकिन कई बार कुत्ता काट भी लेता है। ऐसे हादसे ताजिंदगी याद रहते हैं और इसी खौफ में कुछ लोग कुत्तों से इतना डरते हैं जैसे सांप देख लिया हो। लेकिन ऐसे ही एक बंदे का वीडियो देखा जा रहा है जो दूर से ही कुत्ता देखकर ऐसा डरा कि उसका वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इस शख्स के डर को देखकर अचंभा कर रहे हैं क्योंकि कुत्ते ने उसे काटा या डराया तक नहीं और वो इतना डर गया। 

अपनी ही शादी में गोलगप्पे खाने पहुंच गई दुल्हन, यूजर बोले: शादी अपनी जगह गोलगप्पे अपनी जगह

इस वीडियो को निरंजनम नामक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इसे देखकर लोग हंसे जा रहे हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मार्केट के बाहर एक शख्स गलियारे से गुजर रहा है तभी सामने से कुत्ता लेकर एक आदमी चला आ रहा है। ये शख्स कुत्ते को देखकर इतना डरा कि दीवार से चिपटकर निकलने की कोशिश करने लगा। तभी पीछे से आ रहे एक शख्स ने इसकी टांग को हाथ लगा दिया जिससे इसे लगा कि कुत्ते ने इसे काट लिया है, ये गिरते पड़ते ऐसा भागा कि आप देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे।

बच्चे की खातिर शेरों के झुंड से भिड़ गई अकेली भैंस, मां की ममता को सलाम कर रहे लोग

यूं भी कुत्ते का डर ज्यादातर लोगों के दिमाग में इस तरह हावी रहता है कि छोटे पपीज को छोड दीजिए तो हर बड़ा कुत्ता भयानक लगता है, भले ही उसके गले में पट्टा  बंधा हो पर वहां से गुजर रहा आदमी उसे देखकर दूर हो जाता है।

विदेशों में कुत्तों के काटने पर लगातार मामले आते रहते हैं। हालांकि यह भी सत्य है कि कुत्ता ऐसा प्राणी नहीं है जो बिना बात के काट ले। वो बिना छेड़े जाने पर कभी भी आक्रामक नहीं होता, लेकिन लोगों के मन में जो डर बैठा है उसका क्या किया जाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement