1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. मुंबई की लोकल ट्रेन में दिखा 'निन्द्रा मास्क', आनन्द महिंद्रा ने कर डाली तगड़ी वाली खिंचाई

मुंबई की लोकल ट्रेन में दिखा 'निन्द्रा मास्क', आनन्द महिंद्रा ने कर डाली तगड़ी वाली खिंचाई

अभी तक आपने कानास्क और नामास्क देखा होगा। अब निन्द्रा मास्क भी देख लीजिए। मुंबई की लोकल ट्रेन में इस शख्स ने निन्द्रा के लिए स्पेशल मास्क ईजाद किया है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 27, 2021 11:25 IST
sleeping mask - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ANANDMAHINDRA sleeping mask 

एक तरफ दुनिया के साथ साथ भारत में भी कोरोना की तीसरी लहर का खतरा बढ़ गया है तो दूसरी तरफ लोगों ने मास्क को लेकर तरह तरह के जुगाड़ बना लिए हैं। कोई मास्क को कान में लटका रहा है तो कोई गले में। 

लेकिन जुगाड़ के इस देश में एक युवक ने कमाल ही कर डाला। इस बंदे ने मुंबई की लोकल ट्रेन में मास्क को नाक और मुंह की बजाय आंखों पर पहना और उसे 'निन्द्रा मास्क' की तरह इस्तेमाल करते हुए एक पावर नैप तो ले ही डाली।

युवक के इस जुगाड़ पर सोशल मीडिया में जमकर मजे लिए जा रहे हैं। कोई इसे भयंकर खतरा बता रहा है तो कोई जुगाड़। कुछ लोग इसे दूसरों की जिंदगी के लिए खतरा बता रहे हैं तो कुछ लोगों ने इसे इंसान की मजबूरी की आड़ में जस्टिफाई करने की कोशिश की है। 

Viral : महज 100 रुपए में चमक गई इस औरत की किस्मत, बरसा छप्पर फाड़ कर इतना पैसा

जब ये फोटो बिजनेस टायकून आनन्द महिंद्रा ने देखी तो वो इसे शेयर करने के साथ साथ इसकी खिंचाई करने से बाज नहीं आए। आनन्द महिंद्रा ने इस फोटो को ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा - When you start looking for reasons behind the recent rise in Covid cases in Mumbai, (This is one jugaad that doesn't deserve any applause"

यानी महिंद्रा कह रहे थे कि बेशक ये जुगाड़ तालियों के लायक नहीं है। वो लोगों को बताना चाह रहे थे कि मुंबई में पिछले दिनों कोरोना के बढ़ते मामलों को देखने की कोशिश करते हैं तो ये रीजन सामने आते हैं।   

गजब बात ये है कि फोटो को गौर से देखें तो आप चौंक जाएंगे क्योंकि ये बंदा ट्रेन में अकेला नहीं बैठा है। इससे सटकर एक और यात्री बैठा है जबकि इसके पीछे भी काफी लोग दिख रहे हैं। हालांकि पीछे खड़े लोगों के चेहरे पर मास्क दिख रहा है लेकिन सीट मिलने के बावजूद इस शख्स को नींद इतनी प्यारी थी कि इसने ऐसे खतरे के माहौल में दूसरों की जान भी जोखिम में डाल दी। 

दिल छू लेने वाली कहानी वायरल होने के बाद लोगों ने की मुंबई के ऑटोड्राइवर की मदद, मिले 24 लाख रुपये

आपको बता दें कि कोरोना काल में महाराष्ट्र और खासकर मुंबई में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए थे। बड़ी मुश्किल से मुंबई इस आपातकाल से निकल पाई और हाल फिलहाल में ही मुंबई में लोकल ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ है। लेकिन ऐसे लोगों और ऐसी लापरवाहियों की वजह से मुंबई में फिर से कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X