1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. मंगेतर ने किया इनकार तो इस शख्स ने खुद से ही कर ली शादी, वेडिंग सेरेमनी की फोटोज और वीडियो हुईं वायरल

मंगेतर ने किया इनकार तो इस शख्स ने खुद से ही कर ली शादी, वेडिंग सेरेमनी की फोटोज और वीडियो हुईं वायरल

शख्स ने बताया कि वो खुद से शादी करके खुश है और इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए अपनी मंगेतर के लिए भी खास बात लिखी है...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 13, 2020 19:41 IST
Man Marries Himself, You must have seen Kangana Ranaut's superhit movie 'Queen',- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DRDIOGORABELO मंगेतर ने शादी से किया इनकार तो इस शख्स ने खुद से ही कर ली शादी

आपने कंगना रनौत की सुपरहिट मूवी 'क्वीन' तो देखी ही होगी, जिसमें वो शादी टूटने के बाद अकेले ही हनीमून मनाने चली जाती है, लेकिन क्या आपने सोचा है कि ऐसा ही कुछ रियल लाइफ में भी हो सकता है? जी हां, एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने मंगेतर से ब्रेकअप होने के बाद अकेले ही शादी रचा ली। रीति-रिवाज से हुई उसकी इस वेडिंग सेरेमनी में करीबी लोग भी शामिल हुए। उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

जानकारी के अनुसार, ब्राजील में एक व्यक्ति ने अपने मंगेतर के साथ संबंध तोड़ने के बाद एक बड़े समारोह में खुद से शादी की। स्थानीय रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर डिओगो रबेलो और विटोर ब्यूनो ने पिछले साल नवंबर में सगाई की और पिछले महीने शादी की तारीख तय की थी। हालांकि, जुलाई में, ब्यूनो ने गर्मियों में कई तर्कों के बाद रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया।

Viral: लंबाई बनी मुसीबत, 8 फीट 2 इंच लंबे धर्मेंद्र को नहीं मिल रही है दुल्हन

ऐसे में शादी कैंसिल हो जानी चाहिए थी, लेकिन 33 साल के डिओगो रबेलो ने फैसला किया कि वो खुद से ही शादी करेंगे। 17 अक्टूबर को एक लग्जरी रिजॉर्ट में शादी हुई। कोरोना वायरस महामारी के बीच हुई इस वेडिंग सेरेमनी में करीब 40 लोगों ने हिस्सा लिया। 

Viral: शहीद की मां के लिए बेटा बनकर आया डॉक्टर, वीडियो देखकर कहेंगे 'इंसानियत अभी जिंदा है'

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ अपनी शादी का जश्न मनाते हुए देखा गया। अपनी पोस्ट में उन्होंने एक्स गर्लफ्रेंड को भी शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "मैं आपका सम्मान करता हूं ... मैं चाहता हूं कि आप जहां चाहें वहां जाने के लिए स्वतंत्र रहें और जहां चाहें वहां रहें।"

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment