Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मां ने बेटी के Boss को किया Phone और मांगी अनोखी परमिशन, यूजर बोले: मां वो भी हिंदुस्तानी!

सोचिए आपकी मां आपके बॉस को फोन करे और आपके लिए छुट्टी मांगे तो आप पर क्या बीतेगी। इस लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हालांकि मां के इस कदम पर यूजर प्यार बरसा रहे हैं।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 29, 2021 10:45 IST
mom calling- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BEHDOLAND mom calling

स्कूल के वो प्यारे दिन किस को याद नहीं होंगे। मौज मस्तियां, टीचर की डांट, लंच टाइम, छुट्टी मांगने के तरह तरह के बहानें और दोस्ती यारियां। लेकिन बड़े होकर हम सब इन जादुई चीजों से महरूम हो गए हैं। लेकिन एक मां ने अपनी बेटी के साथ साथ हजारों लोगों को स्कूल के दिनो की याद दिला दी, वो भी महज एक फोन के जरिए। जी हां बात हो रही है उस मां की जिसने बेटी के बॉस को फोन करके छुट्टी की परमिशन मांगी। ये परमिशन बिलकुल स्कूली बच्चे के अंदाज में मांगी गई थी और ये इतनी प्यारी थी कि सोशल मीडिया पर यूजर इमोशनल हो गए हैं। 

Viral Pic: जंगल में शेरों की परेड लेकर निकली शेरनी, फोटो देखकर कहेंगे : एक नारी सब पे भारी

ट्विटर पर ऐश नामक यूजर ने एक पोस्ट लिखी है जिसमें उसने बताया है कि उसकी मां ने उसके दफ्तर में बॉस को फोन करके छुट्टी मांगी ताकि वो कोरोना वेक्सीन लगवाने के लिए जा सके।

ऐश ने लिखा है - मेरी मां ने मेरे बॉस को फोन करके लीव मांगी ताकि मैं काम से छुट्टी लेकर कोरोना वेक्सीन लगवाने जा सकूं। क्या महिला हैं यार ..स्कूल थोड़ी है!

ऐश की इस पोस्ट को काफी व्यूज मिल रहे हैं। इस पर सैंकड़ों कमेंट्स आ गए हैं जिसमें यूजर इमोशनल हो रहे हैं। कुछ यूजर अपने स्कूल के किस्से बयां कर रहे हैं औऱ कुछ स्कूल के दिन मिस करने लगे हैं। 

Viral: कैंसर से लड़ रही थी बेटी, मां ने दिया ऐसा सरप्राइज, Video देख नहीं रुकेंगे आंसू

एक यूजर ने लिखा है - स्वीट एंड एंबेरेसिंग। 

एक यूजर ने लिखा है - मेरी मां तो मेरे इंटर्नशिप वाले बॉस से मिलना चाहती है ताकि वो मेरे काम की जानकारी ले सके और मैं उसके पैर पड़ता हूं कि आफिस मत जाना। 

एक यूजर ने लिखा है - मेरे पिता ने मेरे बॉस को फोन करके डांटा था क्योंकि उस दिन मुझे लेट घर भेजा गया था। 

एक यूजर ने तो लिखा है - मेरी मॉ ने फोन करके मेरे बॉस से कहा था कि मुझे नौकरी से निकाल दे, क्योंकि मैं कम खाना खाता था।

दिलजलों के लिए अनोखा ऑफर लाया चिड़ियाघर, एक्स लवर को भुलाने के लिए इससे अच्छा कुछ नहीं!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement