1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral Pic: पीएम मोदी की इस तस्वीर को देख लोगों को क्यों याद आए शास्त्री जी

Viral Pic: पीएम मोदी की इस तस्वीर को देख लोगों को क्यों याद आए शास्त्री जी

पंद्रह घंटे के विमान सफर के दौरान पेपरवर्क करते पीएम मोदी को देखकर लोगो को लाल बहादुर शास्त्री की याद आ गई। तस्वीर देखिए और जानिए क्यों।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Updated on: September 23, 2021 18:43 IST
Pm modi and Shastri ji- India TV Hindi
Image Source : @NARENDRAMODI/@SAMEEPSHASTRI Pm modi and Shastri ji

पीएम नरेंद्र मोदी की अमेरिका जाते वक्त फ्लाइट में ली गए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और वजह है इसकी सकारात्मकता। जी हां, पंद्रह घंटे की फ्लाइट में जब आम यात्री की कमर बोल जाती है, तब देश का प्रधानमंत्री उस वक्त का सदुपयोग करते हुए पेपर वर्क निपटा रहा हो तो तारीफ होनी लाजमी है।

अमेरिका जाते वक्त चूंकि पीएम मोदी का विमान सुरक्षा कारणों से अफगानिस्ता के रास्ते नहीं गया, इसलिए ये सफर काफी लंबा रहा और पीएम मोदी ने इस दौरान जरूरी पेपरवर्क किया। पीएम ने खुद इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जब शेयर किया तो लोग उनकी कमर्ठता की तारीफ करने के साथ साथ इस तस्वीर को शास्त्री की जी ऐतिहासिक तस्वीर के साथ जोड़कर देखने लगे।

पीएम मोदी ने विमान में कामकाज निपटाते हुए खींची गई ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। इसका कैप्शन था -एक लंबी विमान यात्रा मतलब पेपर देखने और कुछ फाइलवर्क का मौका।  

पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के पोते समीप शास्त्री ने इस तस्वीर के साथ अपने दादाजी की प्रसिद्ध तस्वीर शेयर की और लिखा - मैंने पहले भी कहा है कि पीएम मोदी और मेरे दादीजी में कई समानताएं हैं। दोनों ही विमान यात्रा में अपने समय का सदुपयोग करते हुए पेपरवर्क करते थे। 

पीएम मोदी औऱ शास्त्री जी की ये तस्वीरें काफी समानता भरी है। एक तस्वीर में पीएम मोदी जरूरी पेपरवर्क निपटा रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में शास्त्री जी भी जरूरी पेपरवर्क करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में उनके साथ उनकी धर्मपत्नी भी हैं जो बगल की सीट पर बैठी कुछ पढ़ रही हैं। 

लोग इन दोनों तस्वीरों की तुलना करते हुए प्रधानमंत्रियों की कमर्ठता की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि 

Click Mania
bigg boss 15