Friday, April 26, 2024
Advertisement

कबाड़ का काम करने वाली औरत की निकली लॉटरी, रातों रात बन गई करोड़पति

किस्मत मेहरबान हो जाए तो रंक भी राजा बन जाता है। पंजाब में कबाड़ का काम करने वाली औरत के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 26, 2021 9:54 IST
lottery- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MONK)7 lottery

किस्मत में जो जब लिखा होता है वही उस समय पर होना होता है। कभी कभी देर जरूर लग जाती है लेकिन किस्मत में लिखा जरूर मिलता है। ऐसा ही कुछ पंजाब में कबाड़ का काम करने वाली औरत के साथ हो गया। सालों से लॉटरी खरीद रही इस औरत को एक करोड़ की लॉटरी लगी तो परिवार और आस पास के लोग खुशी से झूम उठे।

घऱ में लगी आग तो नन्हें भाइयों को बचाने के लिए मर्दानी बन गई 10 साल की बच्ची, जानकर करेंगे सैल्यूट

आशारानी पंजाब के मोगा जिले के कस्बा बाघापुराना में रहती हैं। आशा रानी के पास अपना घर नहीं था और वो बच्चों का पेट पालने के लिए कबाड़ का काम करती थी।  आशारानी को बस एक ही शौक था। वो हर बार पंजाब स्टेट डियर की 100 मासिक लॉटरी जरूर खरीदती थी। हालांकि कभी उनके टिकट पर ईनाम तो नहीं निकला था लेकिन उनको उम्मीद थी कि एक दिन उनकी भी किस्मत बदल जाएगी।

फिर वो दिन आ ही गया जब आशारानी के टिकट को एक करोड़ का ईनाम निकला। आशारानी के पति वेद प्रकाश के अनुसार वो लंबे समय से लॉटरी खरीदते आ रहे हैं। लेकिन किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि उन्हें एक करोड़ का भी ईनाम निकल सकता है। 

Viral Pic: सोशल मीडिया पर वायरल इस मां को 'लाचार' कहना गलत होगा, इसकी जीवटता को सलाम कर रहे लोग

फिलहाल आशारानी का परिवार बहुत ही ज्यादा खुश है। चूंकि परिवार के पास अपना मकान नहीं था, इसलिए परिवार की पहली प्राथमिकता अपने मकान की होगी। इसके बाद की राशि वो बच्चों को अच्छी पढ़ाई के लिए खर्च करेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement