Monday, March 18, 2024
Advertisement

पीएम मोदी के कृषि कानून वापस लेने पर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने कही ये बात

पीएम नरेंद्र मोदी के इस फैसले पर कई लोगों के रिएक्शन सामने आने लगे। कई बड़ी हस्तियों ने भी इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 19, 2021 10:47 IST
पीएम नरेंद्र मोदी, रजत शर्मा- India TV Hindi
Image Source : DD NEWS, INDIA TV पीएम नरेंद्र मोदी, रजत शर्मा

Highlights

  • ''इन क़ानूनों को लेकर जो ग़लतफ़हमी पैदा हुई उसे दूर नहीं किया जा सका''- रजत शर्मा
  • सुबह 9 बजे राष्ट्र के नाम अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने किसानों के हित में लिए गए फैसलों की जानकारी दी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में एक ऐतिहासिक ऐलान के तहत तीनों कृषि कानून वापस ले लिए। सुबह 9 बजे राष्ट्र के नाम अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने किसानों के हित में लिए गए फैसलों की जानकारी दी। पिछले डेढ़ साल से ज्यादा वक्त से किसान इन कानूनों को हटाने के लिए आंदोलन कर रहे थे और अब पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया।

पीएम नरेंद्र मोदी के इस फैसले पर कई लोगों के रिएक्शन सामने आने लगे। कई बड़ी हस्तियों ने भी इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने भी इस फैसले के बाद ट्वीट किया और अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

रजत शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा- ''तीन कृषि क़ानूनों को वापस लेने का फ़ैसले का मैं स्वागत करता हूँ। ये सही है कि इन क़ानूनों को लेकर जो ग़लतफ़हमी पैदा हुई उसे दूर नहीं किया जा सका। ये निर्णय लेने के लिए गुरु पर्व से अच्छा दिन और क्या हो सकता था।''

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement