1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. सोशल मीडिया पर 'छोटू' का तमगा मिला तो रतन टाटा ने दिया क्यूट रिएक्शन, वायरल हो रही पोस्ट

सोशल मीडिया पर 'छोटू' का तमगा मिला तो रतन टाटा ने दिया क्यूट रिएक्शन, वायरल हो रही पोस्ट

रतन टाटा जैसी शख्सियत को जब एक यूजर ने छोटू कहा तो दूसरे यूजर उसे गरियाने लगे लेकिन रतन टाटा के एक रिप्लाई ने सबको हैरान कर डाला।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: February 12, 2020 11:23 IST
ratan tata being called chhotu by user- India TV
रतन टाटा को जब यूजर ने कहा छोटू

टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं औऱ लोगों को सदैव प्रेरणा देते रहते हैं। उनके पोस्ट और ट्वीट हमेशा वायरल होते हैं क्योंकि वो हमेशा कुछ अनोखा और पॉजिटिव लिखते हैं। हाल ही में रतन टाटा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक यूजर ने जोश में आकर उन्हें छोटू लिख दिया जिस पर रतन टाटा ना काबिलेतारीफ जवाब देकर यूजर को खुश कर दिया। 

दरअसल हाल ही में रतन टाटा ने ट्विटर पर एक पोस्ट की थी। पोस्ट में रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर की बढ़ती संख्या से खुश होकर एक धन्यवाद पोस्ट शेयर की थी। इसमें रतन टाटा ने लिखा था कि जब उन्होंने इसे ज्वाइन किया तो उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी कि उन्हें इतनी बेमिसाल ऑनलाइन फैमिली मिलेगी। 

इस पोस्ट पर एक यूजर ने रतन टाटा को बधाई देते हुए कांग्रेचुलेशन छोटू लिखा और उसके बाद उस यूजर को उलाहने मिलने लगे। यूजर इस लड़की को लताड़ने लगे कि कैसे तुम एक इतने बड़े और सम्मानित व्यक्ति को इस तरह संबोधित कर सकती हो। इस यूजर के कमेंट पर ढाई सौ से ज्यादा रिप्लाई आ गए। 

तब रतन टाटा ने बढ़प्पन दिखाते हुए कमेंट किया - हर किसी के अंदर एक बच्चा होता है, कृपया इस युवती के साथ सम्मान से पेश आइए..

rata tata reply

रतन टाटा का यूजर को जवाब

इसके बाद यूजर रतन टाटा के और ज्यादा कायल हो गए और सोशल मीडिया पर रतन टाटा का ये रिप्लाई वायरल हो रहा है। रतन टाटा के इस कमेंट को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसे सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment