1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. बैग लूटने आए थे चोर, लड़की ने उनको ही लूट लिया, देखकर कहेंगे : वो स्त्री है कुछ भी...

बैग लूटने आए थे चोर, लड़की ने उनको ही लूट लिया, देखकर कहेंगे : वो स्त्री है कुछ भी...

आज की नारी कब और कैसे किसी पर भारी पड़ जाए, कहा नहीं जा सकता। लड़कियों को कमजोर समझने की भूल करने वालो को ये वीडियो देखना चाहिए।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: July 22, 2021 12:58 IST
Smart girl- India TV Hindi
Image Source : FB/EKTA.PANDEY.779 Smart girl

वो जमाना चला गया जब औऱतों को कमजोर और कमतर समझा जाता था। घरों में कैद करके महिलाओं को नाजुक करार दिया जाता था। लेकिन बदले जमाने में स्त्री कमजोर नहीं रही है। वो अपना बचाव करना जानती है और साथ ही गलत करने वाले को सबक सिखाना भी जानती है। महिलाएं साबित कर रही हैं कि उनसे पंगा लोगे तो पछताने के सिवा कुछ नहीं कर पाओगे। 

ऐसा ही एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है जिसमें एक लड़की ने उसका बैग लूटने आए लुटेरों को ऐसा सबक सिखाया कि वो पछताने के अलावा कुछ नहीं कर पाए और लड़कियों को कमजोर टारगेट समझने का उनका फैसला उन पर ही भारी पड़ गया।

इस वीडियो को एकता पांडेय नामक फेसबुक यूजर ने अपनी वॉल पर शेयर किया है। वीडियो देखकर यकीनन हंस हंस कर आपके पेट में बल पड़ जाएंगे।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की जा रही है और पीछे से बाइक पर दो युवक आते हैं और लड़की के हाथ में लगा बैग छीनने की कोशिश करते हैं। लेकिन लड़की अलर्ट है और वो तुरंत पीछे की तरफ भागती है और बैग को लड़कों की पहुंच से दूर फैंक देती है। फिर लड़के बाइक खड़ी करके बैग को उठाने के लिए पीछे की तरफ दौड़ते हैं तो लड़की आगे भागकर वहां खड़ी युवकों की बाइक लेकर भाग निकलती है। 

दोनों लड़के ये देखकर सन्न रह जाते हैं औऱ भागकर आते हैं लेकिन तब तक लड़की जा चुकी होती है। वो दुखी होकर लौटने  लगते हैं तभी उसी बाइक पर सवार लड़की वहां से गुजरते हुए लुटेरे के हाथ से अपना बैग झपटकर ले जाती है। अब दोनों लुटेरे हाथ मलने की स्थिति में हैं और बेहाल हालत में लड़की के पीछे भागते दिखते हैं। 

यानी इस वीडियो ने जहां लड़की की होशियारी दिखाई है वहीं ये भी दिखाया है कि उन्हें कमजोर समझने की भूल करने वालों का कैसा अंजाम होता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X