Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कानून मंत्री किरण रिजिजू ने लोक गीत पर किया शानदार डांस, देखिए वायरल वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर कानून मंत्री किरण रिजिजू का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: October 01, 2021 23:55 IST
kiran rijiju- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KIREN.RIJIJU किरण रिजिजू

देश के कानून मंत्री  किरण रिजिजू  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन फिटनेस से जुड़े वीडियो और फोटो शेयर करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर कानून मंत्री का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। दरअसल, वीडियो में  रिजिजू लोक गीत पर शानदार डांस करते दिख रहे हैं । उनका यह डांस देखकर हर कोई हैरान है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो के शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ढोलक की धुन पर डांस कर रहा है। वहीं आसपास काफी लोग खड़े हैं और धुन के साथ तालियां बजा रहे हैं। कुछ देर के बाद आप देखेंगे कि कानून मंत्री भी नजर आ रहे हैं और वो भी गाने की धुन पर डांस करने लगते हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुल्हड़ पिज्जा की रेसिपी, देखिए वीडियो

किरण रिजिजू  का यह डांस वीडियो सुंदर काजलंग गांव का है जहां पर वे विवेकानंद केंद्र विद्यालय परियोजनाओं का जायजा लेने पहुंचे थे। उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि - मैं विवेकानंद केंद्र विद्यालय परियोजनाओं का जायजा लेने पहुंचा था। सुंदर काजलंग गांव का 'Sajolang' का ये ट्रेडिशनल मनोरंजन करने का स्टाइल है। इस तरह के डांस भी अरुणाचल प्रदेश के हर समुदाय के लिए काफी मायने रखते हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को एक मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिरदो ने लगाए जबरदस्त ठुमके, लोग बोले - वाह..! फिर से मौज कर दी

पीएम मोदी ने भी किरण रिजिजू  का डांस  वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए पीएम ने उन्हें 'डीसेंट डांसर' बताया।

उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनका अंदाज लोगों को काफी पंसद आ रहा है। लोग वीडियो पर रिएक्शन के साथ-साथ उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा - वाह,! शानदार डांस। एक अन्य यूजर ने लिखा - बेहतरीन डांस सर।

Viral: परिवार का गुजारा करने के लिए दही कचौड़ी बेचता है ये बच्चा, देखिए वायरल वीडियो

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब किरण  रिजिजू का वीडियो वायरल हो रहा है। इससे पहले भी उनका एक सिंगिंग वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो एक कार्यक्रम के दौरान 1981 में बनी मशहूर फिल्म 'याराना' का गाना ' तेरे जैसा यार कहां' गाते हुए नजर आए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement