Friday, April 26, 2024
Advertisement

Viral: लड़की चलाना चाह रही थी स्कूटी, फिर जो हुआ देखकर लोग बोले - पापा की परी जमीन पर..

इन दिनों एक मजेदार वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें स्कूटी स्टार्ट करने के दौरान एक लड़की के साथ कुछ ऐसा होता है जिससे देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Updated on: September 28, 2021 16:19 IST
viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ITCHILL.HOUSE वायरल वीडियो

आए दिन सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे देखकर कई बार अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है। तो वहीं कई हैरान कर देने वाले भी वीडियो वायरल  होते रहते हैं। इन दिनों इस तरह का ही एक मजेदार वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें स्कूटी स्टार्ट करने के दौरान एक लड़की के साथ कुछ ऐसा होता है जिससे देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

Related Stories

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने घर के बाहर स्कूटी घूमा रही होती है। लेकिन तभी महिला ब्रेक लगाने के बजाय एक्सिलिरेटर घुमा देती है। जिसके कारण स्कूटी रूकने  के बजाय चलने लगती है। जैसे ही चलने लगती है, वह सामने कपड़े सूख रहे स्टैंड से टकरा जाती है।

बेबी पांडा का ये क्यूट वीडियो देख आपको याद आ जाएंगे बचपन के दिन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर itchill.house नाम के एक पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 55 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस मजेदार वीडियो को यूजर्स  काफी पसंद कर रहे हैं। 

इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 एक यूजर ने लिखा - पापा की परी जमीन पर गिरी।

प्यासे कुत्ते को एक शख्स ने अपने हाथों से पिलाया पानी, लोग बोले - इसे कहते हैं इंसानियत

एक अन्य यूजर ने लिखा - इस महिला को काफी चोट आई होगी। इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने कमेंट्स किए है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement