Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

इस तस्वीर को देखने के बाद आप ट्रेन में बिकने वाले भेल-चना खाने से करेंगे परहेज, देखिए वायरल फोटो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप ट्रेन में बिकने वाले भेल-चना खाने से परहेज करेंगे।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Updated on: September 28, 2021 16:26 IST
bhel- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ 2FOODTRAVELERS भेल

अक्सर लोग ट्रेन में यात्रा करना पसंद करते हैं। ट्रेन से सफर करना वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। सफर के दौरान यात्रियों की चाय, चाट, चना, भेल आदि सबसे पसंदीदा चीजें होती हैं। ज्यादातर देखा जाए तो लोग ट्रेन के सफर में भेल और चना सबसे ज्यादा खाना पसंद करते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप ट्रेन में बिकने वाले भेल-चना खाने से परहेज करेंगे। 

वायरल हो रही इस तस्वीर में एक ट्रेन के शौचालय में चना भेल की एक टोकरी रखी हुई है, जिसे देखने के बाद लोगों का मन खराब हो जाएगा। इससे न सिर्फ मन ही खराब होगा, बल्कि ये सेहत के लिए भी काफी नुकसानदेह है। ऐसे लोग अपनी कमाई करने के लिए लोगों के सेहत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

जब हाथी ने बस पर किया अटैक, ड्राइवर ने यूं बचाई यात्रियों की जान, लोग बोले - शांत दिमाग से लिया फैसला सही होता है

इस तस्वीर को ट्विटर पर @Roopa_hope नाम के एक शख्स ने शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है - 'अभी पता चला भेल चटपटा क्यूं लगता है ?' हालांकि ये तस्वीर कहां की है इस बात की जानकारी नहीं है। 

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।  लोग इस तस्वीर को देखने के बाद जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Viral: अपने मालकिन के इंस्ट्रक्शन को फॉलो कर गिलहरी ने यूं खाए बादाम, देखिए प्यारा वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement