Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Video: मगन होकर किचन में खाना बना रही थी महिला, अचानक उसके बालों में लग गई आग और फिर..

इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला किचन में खाना बना रही है तभी अचानक उसके बालों में आग लग जाती है। देखिए वीडियो।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: September 25, 2021 17:35 IST
viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CRAZYFUNNYVIDZZ किचन में खाना बनाती महिला

अक्सर कहा जाता है कि किचन में खाना बनाने के दौरान अधिक सावधानी बरतनी चाहिए। अगर खाना बनाते वक्त थोड़ा भी ध्यान भटका तो हादसे का शिकार हो सकते हैं। आए दिन कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते रहते हैं जिससे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला किचन में खाना बना रही है तभी अचानक उसके बालों में आग लग जाती है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि इस महिला को काफी देर तक पता ही नहीं चलता कि उसके सिर में आग लगी हुई है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला किचन में मगन होकर खाना बनाने में लगी हुई है। इस दौरान महिला चूल्हे के नीचे वाली दराज से कुछ सामान निकालते और रखते हुए नजर आ रही है। इसके बाद इस महिला के साथ जो कुछ भी हुआ वो बेहद चौकाने वाला है। दरअसल, जैसे ही महिला सामान निकाल कर ऊपर उठती है उसके बालों में आग लग जाती है। काफी देर तक वो इस बात से अंजान थी कि उसके बाल जल रहे हैं।

वीडियो देखकर लगता है शायद महिला के सिर पर घने और ज्यादा बाल है इसलिए महिला आग लगने की बात से बेखबर थी। महिला आग लगने के बावजूद किचन में इधर-उधर टहलती हुई दिखाई दे रही है और फिर वो दोबारा खाना बनाने में जुट जाती है। कुछ देर बाद उसे बालों में गर्माहट का अहसास होता है और वो तुरंत हाथों से बालों में लगी आग को बुझाने की कोशिश करती है।

कलाकार ने दीवार पर उकेर दी ऐसी तस्वीर कि अर्जुन रामपाल भी हो गए मुरीद, जानिए क्या है वजह 

इस वीडियो को ट्विटर  @CrazyFunnyVidzz नाम के एक ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 22 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा -  महिला के बालों में आग लग गई और इसे काफी देर के बाद पता चला, इससे साफ पता चल रहा है कि ये फेक है।

एक अन्य यूजर ने लिखा - ऐसा भी क्या बना रही थी जो इसको बिल्कुल पता नहीं चला। 

पढ़ाई करने के लिए ये काम कर रहा है ये बच्चा, वीडियो देख लोग बोले- 'भविष्य में कलाम बनेगा'

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement