Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Viral: पांडा ने बच्चों की तरह उठाया झूलों का लुत्फ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक पांडा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा। 3, 4 पांडा झूले का लुत्फ उठा रहे हैं।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: August 01, 2021 14:30 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : TWITTER BUITENGEBIEDEN पांडा की झूले पर मस्ती 

इंटरनेट आज के युग में हमारे लिए मनोरंजन का एक जरिया बन चुका है। सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के मजेदार और क्यूट वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर जानवरों के कंटेंट सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कंटेंट में से एक है। इनमें के कई वीडियो इतने प्यारे होते हैं कि लोगों का दिल जीत लेते हैं। इन वीडियोज को देखकर लोग कई बार हैरान हो जाते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मूड को फ्रेश कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बेहद ही क्यूट है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक पांडा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा। इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।  पांडा देखने में बहुत ही सुंदर होते हैं, दिखने में ये जितने अच्छे होते हैं उनकी हरकतें भी उतनी ही क्यूट होती हैं।

जैसा की वीडियो में आप देख सकते हैं 3, 4 पांडा झूले का लुत्फ उठा रहे हैं। वे एक-एक करके झूले के ऊपर जाते हैं और फिर स्लिप कर के नीचे गिर जाते है। वो काफी एन्जॉय कर रहे हैं और उन्हें झूला झूलने में काफी मजा आ रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं पांडा झूले पर उल्टा चढ़ने की भी कोशिश कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई यूजर्स ने वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा की यह शायद सबसे प्यारी चीजों में से एक है जिसे हम लंबे समय के बाद देख रहे हैं। एक ने लिखा, ये नजारा वाकई शानदार है मुझे इससे प्यार हो गया।

इस वीडियो को @buitengebieden ने ट्विटर नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 52 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement