Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Video: लड़की ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर किया 'सात समुंदर पार' गाने पर डांस, वायरल हो गया वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक लड़की रेलवे प्लेटफॉर्म पर डांस कर रही है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Updated on: October 18, 2021 18:49 IST
Viral Video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/_SAHELIRUDRA_ लड़की ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर किया 'सात समुंदर पार' गाने पर डांस

सोशल मीडिया के दौर में किसी भी तस्वीर और वीडियो को वायरल होने में वक्त नहीं लगता है। यूजर्स इसी चाहत के साथ अपने वीडियोज़ और तस्वीरें शेयर करते हैं ताकि लोगों को उनका पोस्ट पसंद आए। तो बता दें एक ऐसा वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी।

सहेली रूद्र नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक लड़की रेलवे प्लेटफॉर्म पर डांस करती नजर आ रही है। जिस गाने पर लड़की डांस कर रही है वह फिल्म 'विश्वात्मा' का आइटम नंबर 'सात समुंदर पार' का रीमिंक्स वर्जन है। लड़की गाने के बीट्स पर अपनी डांसिंग स्किल्स का जौहर दिखा रही है। 

Video: फेवरेट शो के दौरान बेटी की इस हरकत से परेशान हुईं मां, कर डाला कुछ ऐसा वायरल हो गया वीडियो

सोशल मीडिया के आने के बाद से लोगों को अपनी भवानाएं जाहिर करने में किसी तरह का संकोच नहीं होता है। लोगों जहां मन करे बेतकल्लुफ़ी के साथ अपनी वीडियोज़ और क्लिक की गई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इस वीडियो को ही देख लीजिये, लड़की खुले दिल से रेलवे प्लेटफॉर्म पर डांस करती नजर आ रही है, जबकि वहां खड़े लोग लड़की डांस करते हुए देख रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

Viral : मिस्टर बीन की कार्बन कॉपी है ये इटैलियन शख्स, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

इस वीडियो को अब तक 25 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। जबकि यूजर्स के लाइक्स करने की संख्या पर गौर करें तो इस पोस्ट को 1.5 मिलियन से अधिक बार लाइक्स और 20 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement