1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. अमूल इंडिया ने विराट-अनुष्का को अनोखे अंदाज में दी जल्द पेरेंट्स बनने की बधाई, बोले- 'जल्द आ रहा है विरुष्का'

Viral Picture: अमूल इंडिया ने विराट-अनुष्का को अनोखे अंदाज में दी जल्द पेरेंट्स बनने की बधाई, बोले- 'जल्द आ रहा है विरुष्का'

अमूल इंडिया ने विराट और अनुष्का की कार्टून स्टाइल में तस्वीर शेयर की है और दोनों को अपने जीवन के इस नए अध्याय के लिए शुभकामनाएं दी।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 29, 2020 11:10 IST
Amul India Anushka and Virat Viral Picture - India TV Hindi
Image Source : AMUL INDIA Amul India Anushka and Virat Viral Picture 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अगले साल की शुरुआत में पेरेंट्स बन जाएंगे। इस बात की जानकारी खुद इन दोनों सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर दी। इस एलान के बाद सोशल मीडिया पर लगातार इन दोनों सितारों को बधाइयां देने का सिलसिला जारी है। आम हो या खास हर कोई इस जोड़े को अपनी अपनी तरह से बधाई संदेश भेज रहा है। इस कड़ी में मशहूर कंपनी अमूल भी पीछे नहीं रही। अमूल इंडिया ने विराट और अनुष्का की कार्टून स्टाइल में तस्वीर शेयर की है और दोनों को अपने जीवन के इस नए अध्याय के लिए शुभकामनाएं दी। 

Viral Picture: मुंबई पर कहर ढा रही है बारिश, हालातों को दिखाती अमूल इंडिया की ये तस्वीर देख हैरान रह जाएंगे आप

अमूल इंडिया कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। ये तस्वीर ठीक उसी तरह की है जो विराट और अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर में विराट और अनुष्का बेहद खुश नजर आ रहे हैं। तो वहीं अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमूल इंडिया ने लिखा- 'विराट और अनुष्का जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं।' इसके साथ ही तस्वीर के ऊपर कैप्शन लिखा है विरुष्का जल्द आने वाला है। अमूल इंडिया ने विराट और अनुष्का की कार्टून स्टाइल में जो तस्वीर पोस्ट की है उसके यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इससे पहले भी कई मौको पर अमूल इंडिया सेलिब्रिटी से जुड़े इस तरह के पोस्ट कर चुका है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021