Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Viral Picture: मुंबई पर कहर ढा रही है बारिश, हालातों को दिखाती अमूल इंडिया की ये तस्वीर देख हैरान रह जाएंगे आप

अमूल इंडिया ने मुंबई की बारिश से होने वाले हालातों की तस्वीर को लोगों के साथ साझा किया है। भारी बारिश में मुंबई की हालत को दिखाती ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 08, 2020 12:28 IST
Amul India - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMUL INDIA Amul India 

मुंबई में बारिश हर साल कहर बनकर आती है। सड़कें नदियों में तब्दील हो जाती हैं और रोजमर्रा के जरूरी कामों में घर से बाहर निकलना किसी मुसीबत से कम नहीं होता। इस बीच मक्खन और दूध उपलब्ध कराने वाली मशहूर कंपनी अमूल इंडिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में अमूल इंडिया ने मुंबई की बारिश से होने वाली तस्वीर को लोगों के साथ साझा किया है। भारी बारिश में मुंबई की हालत को दिखाती ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमूल इंडिया ने लिखा- 'मुंबई में भारी भूस्खलन।' 

अमूल इंडिया इससे पहले भी तस्वीर के द्वारा कई मुद्दे पर लोगों का ध्यान केंद्रित करवा चुका है। मुंबई में पहले से ही कोरोना का प्रकोप है ऊपर से भयंकर बारिश ने लोगों का जीना और मुहाल कर दिया है। कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के कार्यालय द्वारा मुंबई में भारी बारिश की समीक्षा की गई थी।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में ठाकरे ने अधिकारियों को सतर्क रहने और उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा कि इस दौरान लोगों को कठिनाइयों का सामना न करना पड़े। बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों और भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अधिकारियों से भी बातचीत की। 

बयान में कहा गया कि मुंबई में 361 पेड़ गिर गए और दीवार गिरने की भी 15 घटनाएं हुईं हैं। वहीं ठाकरे ने कोंकण और पुणे संभाग के आयुक्तों से कहा कि वह नदियों के किनारे रह रहे लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने पर ध्यान केंद्रित करें। कोल्हापुर, रायगढ़ और रत्नागिरी में भारी बारिश के बाद नदियों में जल स्तर बढ़ रहा है। एनडीआरएफ की 16 टीमें राज्य के बारिश प्रभावित इलाकों में तैनात हैं जिनमें से चार कोल्हापुर भेजी गई हैं। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

क्या दुनिया की सबसे बदसूरत और गुस्से में रहने वाली इस मछली के बारे में आप जानते हैं ये सब

Viral Video:पल्स ऑक्सीमीटर खरीदने से पहले जरूर देखें ये वीडियो, कहीं आपकी जान तो नहीं खतरे में

VIRAL VIDEO: कोरोना से खुद को बचाने के लिए इस डॉक्टर ने किया ऐसा जुगाड़, देखते ही छूट जाएगी हंसी

Viral Video: पीछे आ रहे थे 'यमराज', जान बचाने यूं आई बोलेरो, रोमांचक वीडियो पर आनन्द महिंद्रा ने किया ट्वीट

VIRAL PIC: पार्क की बेंच पर अंधेरे में चढ़ने की कोशिश कर रहा था खूंखार जानवर, जब पहुंची पुलिस तो असलियत जान रह गए सन्न

Viral Video: रानू मंडल को टक्कर देने अब आईं ये मजदूर महिला, आवाज सुन हर कोई कर रहा तारीफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement