Friday, March 29, 2024
Advertisement

Viral Video: पीछे आ रहे थे 'यमराज', जान बचाने यूं आई बोलेरो, रोमांचक वीडियो पर आनन्द महिंद्रा ने किया ट्वीट

29 सेकेंड के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। इस वीडियो को आखिर तक जरूर देखिएगा वरना आप सच से अंजान रह जाएंगे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 27, 2020 12:29 IST
Viral Video - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANAND MAHINDRA Viral Video 

'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई' ये कहावत को आपने कई बार सुनी होगी। सोशल मीडिया पर इस कहावत को साकार करने वाला 29 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे। इस वीडियो में बुलडोजर, बोलेरो और एक लड़का है। इन तीनों की आपस में ऐसी टक्कर होती है कि है किसी का भी बचना मुश्किल है। लेकिन वीडियो के आखिर में कुछ ऐसा होता है कि लड़के की जान जाते जाते बोलेरो उसके लिए जीवनदायी बन जाती है। 

इस वीडियो को मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा- 'ऐसा लग रहा था कि बोलेरो एक जीवित चीज बन गई और उसका एकमात्र मिशन मोटर साइकिल चालक को बचाना था।' 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का सड़क के किनारे बाइक को पार्क करके खड़ा हुआ है। उसके पीछे से एक बुलडोजर तेजी से आता है। बुलडोजर को देखकर ही लग रहा है कि वो चालक के कंट्रोल से बाहर है। बुलडोजर जैसे ही लड़के के करीब आती है वैसे ही सामने से बोलेरो स्पीड में आती है और लड़का बुलडोजर से टकराने से बच जाता है। वहीं बोलेरो बुलडोजर से टकरा जाती है और लड़के को दूर फेंक देती है। लड़का और उसकी बाइक, वो दोनों अलग -अलग गिर जाते हैं। खास बात ये है कि इस लड़के को कुछ भी नहीं होता और उसकी जान बच जाती है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जो भी देख रहा है तो वो अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहा। एक पल तो में आपको लगेगा कि सब कुछ खत्म हो गया लेकिन दूसरे ही पल जिंदगी की जंग ये लड़का जीत जाता है और मौत अपने घुटने टेक देती है। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

VIRAL PIC: पार्क की बेंच पर अंधेरे में चढ़ने की कोशिश कर रहा था खूंखार जानवर, जब पहुंची पुलिस तो असलियत जान रह गए सन्न

Viral Video: रानू मंडल को टक्कर देने अब आईं ये मजदूर महिला, आवाज सुन हर कोई कर रहा तारीफ

VIDEO VIRAL: सब्जियों से कीटाणु निकालने के लिए इस शख्स ने कूकर की सीटी से लगाया ऐसा जुगाड़, देखते ही चौंक जाएंगे

VIDEO VIRAL: सड़कों पर घूम रही 85 साल की इस महिला को देखते ही करेंगे सलाम, कर रही ऐसा करतब सीखने में लगेंगे कई साल

VIDEO VIRAL:बिल्डिंग में आग लगते ही 40 फीट की ऊंचाई से कूदे दो मासूम बच्चे, इसके बाद जो हुआ वो...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement