Friday, April 19, 2024
Advertisement

VIDEO VIRAL:बिल्डिंग में आग लगते ही 40 फीट की ऊंचाई से कूदे दो मासूम बच्चे, इसके बाद जो हुआ वो...

फ्रांस में दो बच्चे जलती हुई बिल्डिंग से नीचे कूदे और एक दम ठीक हैं। दोनों बच्चों का बिल्डिंग से नीचे छलांग लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 23, 2020 11:42 IST
Brothers Jump 40 Feet From Burning Building- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/OUMSE-DIA Brothers Jump 40 Feet From Burning Building

क्या आपने कभी सोचा है कि कोई व्यक्ति 40 फीट से नीचे कूदे और एक दम ठीक हो। ये पढ़कर आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन जनाब ये सपना हकीकत बन चुका है। फ्रांस में दो बच्चे जलती हुई बिल्डिंग से नीचे कूदे और एक दम ठीक हैं। दोनों बच्चों का बिल्डिंग से नीचे छलांग लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। 

ये वीडियो फ्रांस के ग्रेनोबल शहर का है। जहां पर एक अपार्टमेंट में आग लग गई थी। अपार्टमेंट में आग लगते ही चारों तरफ अफरा तफरी मच गई। इसी आग में बच्चे फंस गए। ये दोनों बच्चे सगे भाई हैं जिनकी उम्र तीन और दस साल है। ये दोनों भाई अपने अपार्टमेंट में फंस गए। दोनों भाइयों ने बिना समय गवाए जान बचाने के लिए 40 फीट से छलांग लगा दी। इन दोनों भाइयों को ऐसा करता देख हर कोई भौचक्का था। इसके बाद जो कुछ भी हुआ वो सपने से कम नहीं है।

वीडियो में आप देखेंगे कि जलती इमारत से जैसी हो दोनों भाई कूदे तो नीचे खड़े बचाव दल की टुकड़ी ने उन्हें पकड़ लिया। सीसीटीवी न्यूज के अनुसार इस वीडियो को पड़ोसियों ने रिकॉर्ड किया है। वीडियो में बिल्डिंग में भयंकर आग साफ नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार दोनों भाई दरवाजे से बाहर नहीं आ सकते थे क्योंकि दरवाजा बाहर से लॉक था। दोनों भाई फिलहाल सही सलामत हैं। हालांकि बच्चों को पकड़ते वक्त बचाव दल सहित कुछ और लोगों की हड्डी टूट गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

कोरोना महामारी के बीच बर्थडे पर इन लड़कियों ने मैचिंग मास्क पहनकर कराया फोटोशूट, तस्वीरें वायरल

लॉकडाउन में खाली रोड देखते ही इस बाइक सवार ने किया ऐसा कारनामा, चुटकियों में वायरल हो गया वीडियो

VIRAL PIC: आखिरी सांस ले रही मां को देखने अस्पताल की खिड़की पर चढ़ा बेटा, झंझोर कर रख देखी ये भावुक तस्वीर

VIRAL PIC: कोयंबटूर के इस शख्स ने बनाया 'सोने का मास्क', कीमत 2 लाख 75 हजार रुपये

क्या दुनिया में विमान से उड़ान भरने वाला पहला शख्स रावण था? श्रीलंका सरकार ने लोगों से की ये अपील

VIRAL VIDEO: लाइव प्रोग्राम के दौरान एंकर का गिरा दांत, फिर हुआ कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement