Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना महामारी के बीच बर्थडे पर इन लड़कियों ने मैचिंग मास्क पहनकर कराया फोटोशूट, तस्वीरें वायरल

मास्क अब कुछ लोगों के लिए फैशन भी बन गया है। हाल ही में एक कुछ क्यूबियाई लड़कियों ने अपने 15वें जन्मदिन पर ड्रेस से मैचिंग करता हुआ फेस मास्क पहनकर क्वेरसीना फोटोशूट करवाया।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 23, 2020 11:03 IST
Quinceanera Photoshoots- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/REUTERS Quinceanera Photoshoots

बीते कई महीनों से कोरोना वायरस ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया है। इससे अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क लगाना जरूरी है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बाद सैनिटाइजर और फेस मास्क दोनों की बिक्री एक दम से बढ़ी है। मास्क अब कुछ लोगों के लिए फैशन भी बन गया है। हाल ही में एक कुछ क्यूबियाई लड़कियों ने अपने 15वें जन्मदिन पर ड्रेस से मैचिंग करता हुआ फेस मास्क पहनकर क्वेरसीना फोटोशूट करवाया। 

बर्थडे पर फोटोशूट करने वाली लड़कियों में से एक लड़की का नाम सोफिया वालेंजुएला है। जब इस लड़की से मास्क लगाकर फोटोशूट करने की वजह पूछी गई तो इसने बताया कि उसने ये मास्क 15वें जन्मदिन की पार्टी के आउटफिट से मैच करने के लिए डिजाइन करवाया है। ऐसा करने की वजह लोगों तक ये मैसेज पहुंचाना है कि सुरक्षा के साथ वो कैसे कोरोना महारामी में बाहर आएं।

आपको बता दें, क्यूबा ने कोरोना महामारी की शुरुआत में सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क अनिवार्य कर दिया था। यहां तक कि सोमवार को कोरोना का कोई भी नया मामला दर्ज नहीं हुआ। लॉकडाउन में भी ढील देते ही मास्क अब क्विनकेरा समारोह का भी हिस्सा बन रहे हैं। ड्रेस के साथ मैचिंग मास्क पहने वाली बर्थडे गर्ल सोफिया वालेंजुएला ने कहा, ''मुझे अपने आउटफिट के साथ मैच करने वाले फेस मास्क डिजाइन करने थे। फोटोशूट के दौरान फेस मास्क बहुत जरूरी था क्योंकि इसने मुझे कोरोना वायरस से बचाए रखा।'' सोफिया ने कुछ फोटोशूट बिना मास्क के भी किए हैं। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

लॉकडाउन में खाली रोड देखते ही इस बाइक सवार ने किया ऐसा कारनामा, चुटकियों में वायरल हो गया वीडियो

VIRAL PIC: आखिरी सांस ले रही मां को देखने अस्पताल की खिड़की पर चढ़ा बेटा, झंझोर कर रख देखी ये भावुक तस्वीर

VIRAL PIC: कोयंबटूर के इस शख्स ने बनाया 'सोने का मास्क', कीमत 2 लाख 75 हजार रुपये

क्या दुनिया में विमान से उड़ान भरने वाला पहला शख्स रावण था? श्रीलंका सरकार ने लोगों से की ये अपील

VIRAL VIDEO: लाइव प्रोग्राम के दौरान एंकर का गिरा दांत, फिर हुआ कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement