Friday, April 19, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में खाली रोड देखते ही इस बाइक सवार ने किया ऐसा कारनामा, चुटकियों में वायरल हो गया वीडियो

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से जहां एक ओर घर से बाहर निकलने पर लोग 10 बार सोच रहे हैं वहीं एक शख्स का जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 22, 2020 12:57 IST
Bike Rider- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SANDEEP PATIL IPS Bike Rider

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से जहां एक ओर घर से बाहर निकलने पर लोग 10 बार सोच रहे हैं वहीं एक शख्स का जो वीडियो सामना है उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस शख्स ने लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए अपनी बाइक से जो करामात की उसकी उसे सजा भुगतनी पड़ रही है। सोशल मीडिया पर इस बाइक सवार के करतब वाला वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो बेंगलुरु का है। जिसे देखने के बाद आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे। 

इस वीडियो को बेंगलुरु पुलिस के संयुक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने ट्विटर अकाउंट से साझा किया गया है। ट्वीट में लिखा- 'ये वीडियो इस राइडर की वजह से वायरल हो रहा है। बाइक सवार की स्पीड करीब 300 किलोमीटर प्रति घंटा रफ्तार थी। ऐसा लग रहा है कि ईसिटी फ्लाईओवर इसका है। अपने साथ कई लोगों की जान खतरे में डाल दी थी। सीसीबी ने राइडर को ट्रेस कर लिया है और यामाह की 1000 सीसी बाइक को सीज कर दिया है।''

इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस ने इस बाइक सवार को ढूंढ निकाला है। इस शख्स का नाम मुनियप्पा है। इस शख्स को पुलिस ने लापरवाही और तेज गति से बाइक चलाने और सेल्फी वीडियो पोस्ट करने की वजह से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि ये वीडियो कोरोना वायरस बढ़ने के बाद जो लॉकडाउन हुआ था उसी के दौरान का है। हालांकि किस दिन का है इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

VIRAL PIC: आखिरी सांस ले रही मां को देखने अस्पताल की खिड़की पर चढ़ा बेटा, झंझोर कर रख देखी ये भावुक तस्वीर

VIRAL PIC: कोयंबटूर के इस शख्स ने बनाया 'सोने का मास्क', कीमत 2 लाख 75 हजार रुपये

क्या दुनिया में विमान से उड़ान भरने वाला पहला शख्स रावण था? श्रीलंका सरकार ने लोगों से की ये अपील

VIRAL VIDEO: लाइव प्रोग्राम के दौरान एंकर का गिरा दांत, फिर हुआ कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

PICS: सौ साल की मां को खाट पर खींचकर बैंक पहुंची 70 साल की बेटी, वजह जानकर सन्न हो जाएंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement