1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. कोरोना वायरस से बचने के लिए वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया मजेदार गाना 'दूर दूर से' वीडियो वायरल

कोरोना वायरस से बचने के लिए वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया मजेदार गाना 'दूर दूर से' वीडियो वायरल

सैल्फ आइसोलेशन में बैठे लोग या फिर मिलने जुलने पर लगी पाबंदी से उकताए लोग क्या कर सकते हैं, इसका उदाहरण वीरेंद्र सहवाग ने बखूबी दिया है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 19, 2020 14:34 IST
Virendra sehwag- India TV
Virendra sehwag

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने जनता को सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व समझाते हुए ट्विटर पर एक गाना पोस्ट किया है। सोशल  मीडिया पर सहवाग की ये समझदारी भरी चुहलबाजी लोगों को काफी पसंद आ रही है और ये पोस्ट वायरल हो गई है।

सैल्फ आइसोलेशन में बैठे लोग या फिर मिलने जुलने पर लगी पाबंदी से उकताए लोग क्या कर सकते हैं, इसका उदाहरण वीरेंद्र सहवाग ने बखूबी दिया है।  सहवाग ने ट्विटर पर 40 सैकेंड के इस वीडियो क्लिप को पोस्ट किया है। कैप्शन में लिखा है - Apt in times like these. Door se \#SocialDistancing”। सहवाग का ये अंदाज और तरीका लोगों को बेहद पसंद आया है। 

Coronavirus: कोरोना वायरस क्या है? जानें लक्षण, कारण, भ्रम और बचाव 

आपको बता दें कि ये गाना 1952 में बनी फिल्म साकी से है और इसे लता मंगेशकर ने गाया है। हालांकि गाना बहुत पुराना है लेकिन इस गाने के बोल कोरोना  वायरस के खतरे के बीच बिलकुल मैच कर रहे हैं। तब ये रोमांस से बचने के लिए गाया गया था और अब बीमारी से बचने के लिए ट्विटर पर दिखाया जा रहा है। दूर दूर से...गाने को लोग कोरोना के संदर्भ में देख रहे हैं और सहवाग की ये मजेदार कोशिश रंग लाई है क्योंकि अभी तक इस ट्वीट पर 12 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और 1100 से ज्यादा लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X