Friday, May 17, 2024
Advertisement

क्या हुआ था जब IAS अधिकारी की ब्वॉयफ्रेंड संग अखबार में छप गई फोटो, सेलेक्शन होने के बाद बताया किस्सा

 सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी कहानियां सामने आ जाती है, जिसे लोग खूब पसंद करते है और खूब शेयर भी करते है। ऐसी ही कहानी इन दिनों एक महिला आईएएस की खूब वायरल हो रही है जिसे लोग जम कर पसंद कर रहे हैं।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: July 01, 2021 23:07 IST
इन दिनों एक महिला...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इन दिनों एक महिला आईएएस की खूब वायरल हो रही है जिसे लोग जम कर पसंद कर रहे हैं।

 सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी कहानियां सामने आ जाती है, जिसे लोग खूब पसंद करते है और खूब शेयर भी करते है। ऐसी ही कहानी इन दिनों एक महिला आईएएस की खूब वायरल हो रही है जिसे लोग जम कर पसंद कर रहे हैं।

महिला आईएएस अधिकारी चांदनी चंद्रन ने सिविल सर्विसेस की तैयारी के दिनों की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने आईएएस बनने के सफर का दिलचस्प कहानी लोगों के साथ शेयर की है और बताया है कि इस एक फोटो ने कैसे उनकी जिंदगी बदल दी। उन्होंने बताया कि यह बात साल 2016 की है, जब वो केरल के त्रिवेंद्रम में यूपीएससी की तैयारी कर रही थी।

चांदनी चंद्रन ने बतया 10 मई 2016 सिविल सर्विसेस एग्जाम 2015 का फाइनल रिजल्ट आने वाला था, और वो परिणाम की वजह से काफी स्ट्रेस में थीं। जिसे कम करने के लिए वो अपने ब्वॉयफ्रेंड अरुण सुदर्शन के साथ बाहर घूम रही थीं। चांदनी चंद्रन ने उस साल तो नहीं लेकिन अगले साल यूपीएससी परीक्षा पास की। इस किस्से को याद करते हुए चांदनी ने ट्विटर पर अपनी स्टोरी में बताया कि उस वर्ष उन्होंने प्रतियोगी परीक्षा को पास नहीं की, लेकिन फिर भी उनकी तस्वीर एक समाचार पत्र में यूपीएससी टॉपर्स की तस्वीरों के साथ छप गई थी।

उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “रिजल्ट के ठीक अगले दिन अखबार में टॉपर्स की तस्वीरें भरी हुई थी और एक अखबार ने हमारी यह तस्वीर भी छाप दी थी” । तस्वीर में वह उस समय अपने पार्टनर सुदर्शन के साथ बारिश में चलते हुए दिखाई दे रही हैं। अरूण जो कि अब उनके पति है उन्होंने अखबार को फोन किया और इस बारे में शिकायत की क्योंकि तब हमारी शादी नहीं हुई थी। हालांकि इस तस्वीर में ऐसा कुछ नहीं था, जिस पर बवाल हो। 

पर उन्हें यह डर सता रहा था कि इस तरह की तस्वीरें देख कर घर पर लोग क्या कहेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि अब उन्हें उस तस्वीर के बारे में क्यों याद आया और उन्होंने इसे फिर से क्यों ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा, “मैंने कर दिखाया और फिर हमने शादी कर ली.” उन्होंने बताया कि वह हाल ही में तस्वीर के बारे में याद कर रही थी और उनके पति ने फोटोग्राफर राकेश नायर से इस बारे में संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें ये तस्वीर भेजी। इसके लिए उन्होंने फोटोग्राफर का आभार भी जताया।

चांदनी की यही कहानी सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही है। यही वजह भी है कि सोशल मीडिया पर उनकी स्टोरी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी राय भी दे रहे हैं। फोटोग्राफर ने भी इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ”बारिश में एक खींची गई तस्वीर के पीछे इतनी दिलचस्प कहानी है ये मुझे 5 साल बाद पता चला है। आप एक सुंदर जोड़ी हैं। आने वाले भविष्य के लिए आपको शुभकामनाएं. आपके इस सफर का हिस्सा बनने की मुझे भी खुशी है।

चांदनी चंद्रन 2017 बैच की आईएएस अफसर हैं और फिलहाल त्रिपुरा के कंचनपुर में एसडीएम के पद पर तैनात हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement