1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. पति के वर्क फ्रॉम होम से तंग बीवी की चिट्ठी हुई वायरल, लिखा : शांति वापस चाहिए

पति के वर्क फ्रॉम होम से तंग बीवी की चिट्ठी हुई वायरल, लिखा : शांति वापस चाहिए

पति वर्क फ्रॉम होम के दौरान बार बार खाना मांगता था, गुस्साई बीवी ने लिख दी बॉस को चिट्ठी। चिट्ठी में क्या लिखा है- पढ़िए

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Updated on: September 14, 2021 16:39 IST
work from home- India TV Hindi
Image Source : SHRM.ORG work from home

कोरोना संक्रमण के चलते ऑफिस जाने वालों का वर्क फ्रॉम होम अब नया ट्रेंड बन गया है। लोग दफ्तर जाने की बजाय घर से ही ऑफिस का काम करने लगे हैं। इससे दफ्तर जाने वालों को आसानी तो हुई है लेकिन किसी और की परेशानी बढ़ गई है। जी हां, पति घर से काम कर रहे हों तो उनकी फरमाइशों से उनकी पत्नियां आजिज आ रही हैं। ऐसी ही एक परेशान पत्नी ने तंग आकर पति के बॉस को चिट्ठी लिख दी जो वायरल हो रही है। 

इस चिट्ठी को उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने इसके साथ ही कैप्शन दिया है - समझ नहीं आ रहा कि इसका क्या प्रतिउत्तर दूं।

इस चिट्ठी को पढ़कर लोगों का हंस हंस कर बुरा हाल जरूर हो सकता है लेकिन ये वास्तविकता है कि पति और अन्य लोगों के वर्क फ्रॉम होम और  बच्चों के लगातार घर पर रहने के कारण घर की महिलाओं का क्या हाल हो रहा है। 

चिट्ठी में लिखा है - डियर सर, मैं आपके कर्मचारी मनोज की पत्नी हूं। मेरा आपसे विनम्र आग्रह है कि अब आप उनको दफ्तर से काम करने की इजाजत दे दें। उनको कोविड के दोनों डोज लग चुके हैं और वो सभी कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहे हैं। 

अगर वर्क फ्रॉम होम कुछ और समय जारी रहा तो हमारी शादी निश्चित तौर पर और नहीं चलेगी। मेरे पति दिन में दस बार कॉफी पीते हैं, कई कमरों में बैठकर काम करते हैं और सभी को बिखरा हुआ छोड़ देते हैं। लगातार खाना मांगते रहते हैं। यहां तक कि मैंने उनको काम के दौरान भी सोते हुए देखा है। 

मेरे पास पहले से ही दो बच्चे हैं जिनकी देखभाल करनी है। मुझे अपनी शांति वापस लाने के लिए आपकी मदद चाहिए।

ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इसके साथ ही औरतों के भी काफी ट्वीट आ रहे हैं जो पतियों के वर्क फ्रॉम होम के नुकसान गिना रही है। देखा जाए तो ये बहस का एक बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है। एक तरफ वर्क फ्रॉम होम की वकालत है तो दूसरी और वर्क फ्रॉम होम के चलते ज्यादा काम करने को मजबूर घर की महिलाओं की दिक्कते हैं। 

Click Mania