Friday, April 19, 2024
Advertisement

सलमान खान की फिल्म 'किक 2' में रोल करना चाहती थी, गंवा दिए लाखों

झांसेबाजों ने कहा कि सलमान खान की आने वाली फिल्म में एक सपोर्टिंग एक्ट्रेस की जरूरत है। महिला सलमान खान के साथ काम करने की चाहत में इनके चंगुल में जा फंसी। 

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: September 12, 2019 10:34 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE salman khan

सलमान खान Salman Khan  बॉलीवुड के बड़े और नामचीन एक्टरों में से एक हैं। वो हमेशा नए लोगों की मदद के लिए आगे भी रहते हैं। सलमान खान के साथ एक रोल करने की चाहत में एक औरत ने 1.8 लाख रुपए गंवा दिए। ये महिला सलमान खान की फिल्म में एक रोल पाने के झांसे Fraud में आ गई औऱ धोखेबाजों के एक गैंग ने उससे 1.8 लाख लूट लिए।

मामला पुणे का है, यहां वरजे में रहने वाली 44 साल की रुशाली साठे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। वो सलमान खान की हर फिल्म देखती है और उनके साथ काम करने का सपना भी देखती आई है। साठे ने पुलिस को लिखवाई अपनी शिकायत में कहा कि एक दिन इंटरनेट पर दो लोगों की उससे मुलाकात हुई। एक का नाम हीरल ठक्कर था और दूसरे का नाम अमर बुटला।

इन्होंने साठे से कहा कि वो चाहे तो ये दोनों सलमान खान की आने वाली फिल्म किक 2 में साठे को छोटा सा रोल दिलवा सकते हैं औऱ उसके लिए साठे को दो लाख रुपए का मेहनताना भी मिलेगा। दोनों ने कहा कि वो दोनों किक 2 के क्रू में शामिल हैं औऱ साठे के भाई को भी क्रू में काम दिलवा देंगे।

साठे इनकी बातों में आ गई औऱ करीब 1.8 लाख रुपए उसने इनके अकाउंट में जमा करवा दिए। लेकिन पैसे जमा करने के बाद इन दोनों से साठे और उसके भाई के कॉल रिसीव करने बंद कर दिए तो परेशान होकर इन लोगों को पुलिस की शरण लेनी पड़ी।

साठे ने बताया कि ये मामला छह माह पहले शुरू हुआ था जब साठे ने इंटरनेट पर एक एड देखा था और इन दोनों के कॉन्टेक्ट नंबर देखे थे। इन्होंने साठे से पहले तो मॉडलिंग के फोटो मंगवाए और फिर कहा कि वो किक 2 में सलमान खान के साथ काम करने के लिए एक अच्छी एक्टर की तलाश में है जो सपोर्टिंग रोल कर सके। साठे यूं भी सलमान खान के साथ काम करना चाहती थी। आरोपियों ने दावा किया कि उनकी सलमान खान औऱ इंडस्ट्री में अन्य बड़े लोगों से अच्छी पहचान है और वो साठे के भाई को किक 2 में असिस्टेंट डायरेक्टर बनवा देंगे। 

लेकिन पैसे जमा करने के बाद दोनों रफूचक्कर हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement