Friday, April 19, 2024
Advertisement

तीन साल की मासूम बेटी के लिए मंगवाई थी प्यारी सी T Shirt, डिलिवरी देखकर उड़ गए मां के होश

बच्ची के लिए ऑनलाइन कपड़े मंगवाना एक मां को महंगा पड़ गया। लेकिन इसके बाद इस तरह की टीशर्ट की बिक्री बढ़ गई।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 06, 2019 19:47 IST
kid- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE kid

कई बार आदमी सोचता कुछ है और हो कुछ जाता है। हर मां अपने नन्हें बच्चों को प्यारे कपड़ों में देखना चाहती है। ऐसी ही इच्छा इलियोनिस में रहने वाली इस मां कैलसे डॉन विलियम्सन की थी जिसने अपनी तीन साल की नन्ही बेटी के लिए एक चीनी ऑनलाइन सैलर से टीशर्ट बुक की। लेकिन जब टीशर्ट की डिलीवरी हुई और बच्ची ने टीशर्ट पहन ली तो उसे देखकर मां के होश फाख्ता हो गए। अब ये खबर वायरल हो रही है और उधर शरारती लोग इस टीशर्ट की ऑनलाइन बुकिंग करवा रहे हैं।

दरअसल बच्चों के लिए बनाई गई इस टीशर्ट पर पुलिस के लिए अपशब्द लिखे हुए  थे। जैसे ही बच्ची की मां ने देखा, उसने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। 

दरअसल मां ने ऑनलाइन बुकिंग करते वक्त नोट में लिखा था कि उस टीशर्ट पर बच्चों की किताब के पॉपुलर कैरेक्टर फ्रॉग औऱ टॉड को साइकिल की सवारी करते हुए हुए प्रिंट किया जाए। लेकिन जब टीशर्ट घर पहुंची तो साइकिल पर बच्चों के फेवरेट कैरेक्टर तो थे ही नीचे पुलिस के लिए अपशब्द **** the police लिखे हुए थे। 

जैसे ही दुकानदार तक खबर पहुंची उसने माफी मांगते हुए कहा कि उसके कर्मचारियों को इन शब्दों का मतलब पता नहीं था और गलती से ये प्रिंट हो गया। चीन के फुजेएन प्रांत में स्थित इस कंपनी के मालिक ने सबसे पहले पूछा कि क्या ये देश के खिलाफ कोई गाली है? जब उसे इन शब्दों का मतलब बताया गया तो उसने कहा कि कर्मचारियों को भी इसका मतलब पता नहीं था और गलती से ये प्रिंट हो गया।

इसके बाद सबसे मजेदार वाक्या हुआ। सैलर ने बताया कि बच्ची की मां के ऑर्डर करने से पहले इस टीशर्ट की बहुत कम बिक्री हुई, लेकिन जब विलियम्स ने इसकी फोटो पोस्ट की,उसके बाद से इसके सौ से ज्यादा ऑर्डर आ चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement