Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Viral Video: हवा में ऐसे उछालकर गोबर के उपले दीवार पर चिपका रही ये महिला, यूजर्स बोले- 'जाओ बास्केटबॉल टीम में'

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस महिला को बास्केटबॉल टीम में शामिल होने की राय दे रहा है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 09, 2021 20:21 IST
Viral Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/DIPANSHU KABRA Viral Video

जब बात जुगाड़ की आती है तो भारतीयों से मुकाबला करना किसे के बस की बात नहीं है। अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी ही आपको जुगाड़ वाले वीडियो कई मिल जाएंगे। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस महिला को बास्केटबॉल टीम में शामिल होने की राय दे रहा है। 

Viral Video: गांव में नहीं आता नेटवर्क तो रोज 5 किलोमीटर दूर ऑनलाइन क्लास लेने जाती है बच्ची

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस महिला ऐसा क्या कर दिया कि सोशल मीडिया पर इस महिला को लोग बास्केटबॉल टीम में जाने की सलाह देने लगे। तो जनाब सबसे पहले आप ये वीडियो देख लीजिए। इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपने सारे सवालों का जवाब खुद-ब-खुद मिल जाएगा। 

इस महिला के वीडियो को आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपांशु ने ट्वीट किया- 'इस महिला ने ये काम बड़ी ही निपुणता के साथ किया।' इसके साथ ही जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें कैप्शन में लिखा हुआ है-'इंडियन बास्केटबॉल टीम इस महिला की तलाश कर रही है।' 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि महिला एक लंबी सी दीवार के पास खड़ी हुई है। महिला गोबर के उपले बना रही है और उसे सुखाने के लिए उसे दीवार पर चिपका रही है। जिस दीवार पर महिला इन उपलों को चिपका रही है वो बहुत ऊंची है। ऐसे में महिला का दीवार पर उपलों को चिपकाने का तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

Viral Video: यहां मिला सोने का पहाड़, खबर मिलते ही झोला लेकर सोना लूटने पहुंचे लोग, वायरल हो रहा वीडियो

ये महिला हाथ में गोबर का उपला लेती है और उसे हवा में इस कदर उछालती है कि वो सीधे दीवार के टॉप पर जाकर चिपक जाता है। वीडियो में आप देखेंगे कि महिला बार बार कई उपलों को दीवार पर इसी तरह से चिपका रही है और उसका निशाना बिल्कुल भी चूंक नहीं रहा। 

महिला के इस 24 सेंकेड के वीडियो को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके साथ ही मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। देखिए यूजर्स के कमेंट्स...

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement