Monday, May 06, 2024
Advertisement

कुत्ता बनने के लिए शख्स ने खर्च किए 9 लाख रुपए, जानिए पूरी कहानी

एक इंसान ने कुत्ता बनने के लिए 12 हजार डॉलर खर्च किए हैं तो क्या ये यकीन करने लायक है? हमने भी नहीं माना था लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया किया कि ऐसा हुआ है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 27, 2023 12:38 IST
man became dog- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ZEPPETJP इंसान कुत्ता बना

हमारी धरती पर कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिनकी कहानी जानकर एक पल के लिए ऐसा लगता है कि क्या सच में इंसान ऐसा कर सकता है? ऐसे ही एक अजीब शख्स की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। अब कहानी भी कुछ ऐसी है जिसे जानकर कोई भी हैरान रह जाएगा। अगर हम आपसे कहें कि एक इंसान ने कुत्ता बनने के लिए 12 हजार डॉलर यानी 9 लाख 79 हजार रुपये खर्च किए हैं तो क्या ये यकीन करने लायक है? हमने भी नहीं माना था लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया किया कि ऐसा हुआ है। 

कुत्ते की कॉस्ट्यूम के लिए खर्च किए 9 लाख 

जापान में रहने वाले एक शख्स को बचपन से ही जानवर बनने की ख्वाहिश थी। उसकी इच्छा थी कि वह एक दिन जानवर बने। अब उस शख्स ने भी अपना सपना पूरा कर लिया है। वह आदमी अब कुत्ते के वेश में रहता है। वह कुत्ते की तरह रहता है, जैसे कुत्ते हरकतें करते हैं, वैसे ही वो भी हरकतें करता है। इसके लिए उस शख्स ने कई दिनों तक इंतजार भी किया। उसने करीब 12 हजार डॉलर खर्च कर कुत्ते की ड्रेस बनवाई। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि उसने बिल्कुल अलग डॉग कॉस्ट्यूम बनवाया ताकि वो नॉर्मल डॉग की तरह नहीं लगे। 

दोस्तों को बताने में डर लगता है
उस कॉस्ट्यूम को बनाने में 40 दिन से ज्यादा का समय लगा था। अब वो शख्स उसी ड्रेस में रहता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उस आदमी ने कहा था कि अब मैं इंसान के रूप में आने की सोचता हूं लेकिन अब डर लगता है। पता नहीं मेरे दोस्त मेरे बारे में क्या सोचेंगे। उन्हें तो शौक्ड लगा है कि मैं जानवर बन गया हूं। इसलिए जब भी मैं उन सबको बताने के बारे में सोचता हूं तो डर जाता हूं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement