Saturday, May 11, 2024
Advertisement

करे कोई और भरे कोई! एक शख्स ने सांड को मार दिया डंडा उसके बाद जो हुआ... देखिए वायरल वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर एक अलग ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सांड को गाड़ी में चढ़ाने के लिए डंडा मारता है मगर इसकी भरपाई किसी और शख्स को करनी पड़ी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 20, 2023 20:39 IST
एक शख्स की गलती की सजा किसी और को मिली- India TV Hindi
Image Source : TWITTER एक शख्स की गलती की सजा किसी और को मिली

आपने यह कहावत तो कई बार सुनी होगी कि, 'करे कोई और भरे कोई।' इसका मतलब होता है कि अपराध कोई और करे मगर दण्ड किसी और को मिले। इस कहावत को सच साबित करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है। इस वीडियो में एक शख्स की गलती की सजा किसी दूसरे इंसान को मिलती है। इस वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहे हैं।

 

वीडियो में ऐसा क्या है?

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि एक फील्ड के बॉर्डर के पास एक गाड़ी खड़ी है। उस गाड़ी में एक सांड को चढ़ाया जा रहा है। सांड के डर से वहां खड़े लोग फील्ड के पास लगे बैरिकेड पर चढ़े हुए हैं। वीडियो में आपको आगे दिखेगा कि वो सांड काफी देर तक एक ही जगह पर खड़ा है। मगर जैसे ही वो गाड़ी में चढ़ने लगता है, वहां खड़े लाल टी-शर्ट में एक शख्स उसके पीठ पर डंडा चुभा देता है। इस वजह से वह सांड भड़क जाता है और दुलत्ती मार देता है। सांड की यह दुलत्ती वहां मौजूद एक अन्य शख्स को लग जाती है और वह दूर जा गिरता है। इसके बाद कुछ अन्य लोग उसे उठाते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @TansuYegen नाम के पेज से 20 सितंबर को शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि 'कभी किसी जानवर को मारने की हिम्मत ना करें।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 28 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा- उसे बहुत जोर की लगी है। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- दोबारा ऐसा करने की कोशिश नहीं करना।

ये भी पढ़ें-

इंडिगो ने शेयर की गणपति बप्पा की सुंदर तस्वीर, फोटो ने लाखों लोगों का जीता दिल

Escalator के साथ बच्चे कर रहे थे खिलवाड़, अचानक हो गया भयानक हादसा, वीडियो वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement