Monday, May 13, 2024
Advertisement

Escalator के साथ बच्चे कर रहे थे खिलवाड़, अचानक हो गया भयानक हादसा, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें कुछ बच्चे Escalator के साथ टाइम पास में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। मगर अचानक उनमें से एक बच्ची के साथ हादसा हो जाता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 20, 2023 18:19 IST
Escalator के साथ बच्चे कर रहे थे खिलवाड़ तभी हो गया भयानक हादसा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Escalator के साथ बच्चे कर रहे थे खिलवाड़ तभी हो गया भयानक हादसा

हर इंसान को यह कहा जाता है कि आप जब भी कहीं बाहर जाएं, अपने बच्चों का विशेष ध्यान रखें। क्योंकि बच्चे नादानी में कुछ ऐसी हरकते कर बैठते हैं जिस पर बाद में पछताना पड़ता है। बच्चे हर जगह खेलने के लिए चीजे ढूंढते रहते हैं और कुछ नहीं मिलने पर वहां मौजूद चीजों से ही खेलने लगते हैं। इस नादानी की वजह से वे हादसे का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें Escalator के साथ खेलने की वजह से एक बच्ची हादसे का शिकार हो जाती है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आपको एक Escalator नजर आएगा। उस Escalator के पास कुछ बच्चें भी मौजूद हैं। ये बच्चे अपनी नादानी में उस Escalator के हैंडग्रिल को पकड़कर खेलने लगते हैं। आप देख सकते हैं कि पहले एक बच्ची Escalator के हैंडग्रिल को पकड़कर कुछ ऊपर तक जाती है और फिर नीचे कूद जाती है। इसके बाद एक दूसरी बच्ची हैंडग्रिल को पकड़कर ऊपर जाती है। मगर बच्ची जब कुछ ज्यादा ही ऊपर चली जाती है तब उसे अपनी गलती का एहसास होता है। अब ज्यादा ऊपर जाने की वजह से बच्ची को डर लगने लगता है और वह अपना हाथ नहीं छोड़ पाती है। यह सब देख एक शख्स उसे बचाने के लिए Escalator पर तेजी के साथ चढ़ता है मगर जब तक वह वहां पहुंचता है तब तक बच्ची का हाथ छूट जाता है। और वह नीचे गिर जाती है। इतनी ऊंचाई से नीचे गिरने की वजह से बच्ची के पैर में चोट लग जाती है।

लोगों ने कही ये बात

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म (X) पर @FAFO_TV नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 245.1K व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने लिखा- लड़की को आज बड़ी सीख मिली है। एक दूसरे शख्स ने लिखा- ये अब दोबारा ऐसा नहीं करेंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

शादी का सबसे अनोखा थीम, दूल्हा-दुल्हन ने अपने कॉस्टयूम में आग लगाकर की एंट्री, देखने वाले हुए हैरान

स्ट्रीट लाइट पर चढ़ गई महिला, उसने किए ऐसे करतब कि देखने वाले दंग रह गए, आप भी देखिए वायरल वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement