Friday, May 17, 2024
Advertisement

स्ट्रीट लाइट पर चढ़ गई महिला, उसने किए ऐसे करतब कि देखने वाले दंग रह गए, आप भी देखिए वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में एक महिला स्ट्रीट लाइट के खंभे पर चढ़कर ऐसे-ऐसे करतब करती है कि देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 20, 2023 16:41 IST
स्ट्रीट लाइट के खंभे पर महिला ने किए अनोखे करतब- India TV Hindi
Image Source : TWITTER स्ट्रीट लाइट के खंभे पर महिला ने किए अनोखे करतब

आज के समय में फिटनेस शब्द काफी फेमस हो गया है। हर शख्स फिट रहना चाहता है, वो चाहे पुरुष हो या फिर महिला हो। हर किसी को जहां मौका मिलता है वो एक्सरसाइज कर लेता है। मगर क्या आपने कभी किसी को स्ट्रीट लाइट के खंभों पर चढ़कर एक्सरसाइज करते हुए देखा है। चौंक गए ना आप भी, हमने भी जब इस वीडियो को देखा था हम भी चौंक गए थे। एक महिला स्ट्रीट लाइट के खंभे पर चढ़कर ऐसे-ऐसे करतब करते हुए दिखाई देती है कि हर कोई हैरान हो जाए, क्योंकि ऐसा आमतौर पर देखने को नहीं मिलता है।

 

महिला ने दिखाए अनोखे करतब

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला फैंसी ड्रेस में किसी पार्क में टहलती हुई आती है। इसके बाद वह महिला अपने पास के एक स्ट्रीट लाइट के पास जाती है और वहां अपने सैंडल को उतारती है। इसके बाद आप देखेंगे कि वह महिला बिना किसी की मदद के उस खंभे पर चढ़ जाती है। इसके बाद महिला जो करती है, उसे देख हर कोई हैरान है। महिला वहां पर लगे डंडे को पकड़ती है और 'पुल अप' करने लगती है। महिला यहीं नहीं रुकती है बल्कि वह इसके बाद डंडे और खंभे को अपने हाथों से पकड़कर खुद को हवा में कर उठा लेती है। इसके बाद महिला नीचे उतर जाती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर और लाइक किया जा रहा है।

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @Enezator नाम के पेज से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि इस तंदुरुस्त महिला में काफी एनर्जी है। खबर लिखे जाने तक वीडियो 1.7 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वहीं काफी लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- इसने एक अप्रत्याशित मोड़ ले लिया। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये महिला कई पुरुषों से ज्यादा ताकतवर है।

यहां देखे हैरान करने वाला वीडियो

ये भी पढ़ें-

लाल चटनी नहीं दिया तो शख्स ने 112 डायल कर बुला ली पुलिस, देखें ये मजेदार वीडियो

Viral Video: अब आपके काम में बिल्कुल भी देरी नहीं होगी, 'बंदर मामा' ने संभाल ली है अपनी कुर्सी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement