Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Delhi Police Tweet: सिग्नेचर ब्रिज पर शख्स ने स्टंट कर साइकिल सवार को किया था घायल, अब दिल्ली पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स ऑटो रिक्शा के साथ स्टंट करता हुआ दिखाई दिया था। वीडियो इतना वायरल हुआ कि दिल्ली पुलिस के पास पहुंच गया और पुलिस ने कार्रवाई करने में बिल्कुल देरी नहीं की।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 15, 2023 15:57 IST
दिल्ली पुलिस ने की कार्रवाई- India TV Hindi
Image Source : DELHI POLICE TWEET दिल्ली पुलिस ने स्टंटबाज के खिलाफ की कार्रवाई

सड़क पर खतरनाक स्टंट करते युवकों का वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी कोई बाइक पर स्टंट करते हुए नजर आता है तो कभी कोई कार से स्टंट करके दिखाता है। कुछ लोग स्टंट का वीडियो खुद रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर डालते हैं तो कभी कोई दूसरा बंदा रिकॉर्ड करके उसे शेयर कर देता है जो वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिला जहां स्टंट करते एक शख्स का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड करके अपलोड कर दिया। वीडियो इतना वायरल हुआ कि मामले में दिल्ली पुलिस ने भी एंट्री मार ली।

वीडियो में ऐसा दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स काफी रफ्तार में ऑटो चला रहा है। बंदा सड़क पर काफी आढ़े-टेढ़े कट भी मारता हुआ नजर आ रहा है। अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको एक शख्स नजर आएगा जो ऑटो पर बाहर की तरफ लटककर रफ्तार का मजा ले रहा है। दोनों शख्स मजे लेने के चक्कर में यह भूल जाते हैं कि ऐसा करना खुद के लिए और दूसरों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। और ऐसा ही होता है, साइकिल पर जा रहे एक शख्स से ऑटो वाला शख्स टकरा जाता है। टक्कर होते ही साइकिल वाला बंदा गिर जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

दिल्ली पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जब यह वीडियो दिल्ली पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई करने में बिल्कुल देरी नहीं की। दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो रिक्शा द्वारा स्टन्ट करने के प्रकरण का संज्ञान लेते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने ऑटो रिक्शा को सीज़ करते हुए मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत कई धाराओं में कुल ₹32,000 का चालान किया।'

यहां देखें वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिल्ली पुलिस की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा- बहुत ही अच्छा काम किया दूसरों की ज़िंदगी से खेलने वालों को कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- कार्रवाई करने के लिए दिल्ली पुलिस का धन्यवाद।

ये भी पढ़ें-

Viral video: आजादी के दिनों से जल रही है ये भट्टी, सोशल मीडिया पर दुकानदार ने किया ये दावा

बंदे ने मोबाइल रखने के लिए लगाया ऐसा दिमाग, Video देख लोग बोले- ये टेक्नोलॉजी मुंबई से बाहर नहीं जानी चाहिए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement