Saturday, May 18, 2024
Advertisement

"मैं दिशा पाटनी से शादी कर लूं"? बोल्ड तस्वीर देख दादी का खून ही जल गया

इंस्टाग्राम पर दादी-पोते का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें पोता अपनी दादी से दिशा पाटनी से शादी के लिए पूछता है।

Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 28, 2022 19:33 IST
इस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो।- India TV Hindi
इस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो।

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आप भी लोटपोट हो जाएंगे। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। यह वीडियो एक प्रैंक की तरह ही है। इस वीडियो को शास्वत नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो में लड़का अपनी दादी से मजाक करते हुए दिख रहा है। खैर दादी से तो पोते-पोतियां मजाक करते ही हैं क्योंकि दादी होती ही इतनी प्यारी हैं। दादी लोगों का फिर से एक बचपना देखने को मिलता है। यह वीडियो देखकर आपको भी अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे। 

जब दादी को दिखाई दिशा की हॉट फोटो

वीडियो में लड़का अपनी दादी के पास जाता है और उन्हें मोबाइल में दिशा की हॉट फोटो दिखाता है। जिसके बाद दादी से वह दिशा पाटनी से शादी करने के लिए पूछता है। दादी फोटो देखकर ही लड़के को फटकार लगा देती हैं और बोलती हैं कि ऐसी लड़की लाओगे मेरे घर में। इसके कपड़े देख रहे हो। मुझे ऐसी बहु नहीं चाहिए। वह घर में ऐसे कपड़े पहन कर घुमेगी। जिस पर लड़का अपनी सफाई देता है और बोलता है कि दादी ये लड़की मुंबई में हिरोइन और मॉडल है और इसके पास खूब सारा पैसा है। इससे शादी करने में क्या दिक्कत है। करोड़ों में कमाती है। लेकिन दादी फिर भी नहीं मानती और बोलती हैं कि नहीं मुझे करोड़ों रुपए नहीं चाहिए। फिर लड़का बोलता है कि दादी दहेज भी देगी ये बहुत सारा। दादी फिर भी नहीं मानती और बोलती हैं कि अपनी मां को दिखाया तुमने तो लड़के का जवाब हां में आता है फिर दादी निराश होकर बोलती हैं कि ठीक है फिर मुझे कौन सा बहुत दिन जीना है।   

वीडियो पर आया यूजर्स का मजेदार जवाब

सोशल मीडिया पर दादी-पोते का यह प्यारा सा वीडियो देखकर सबका दिल पिघल गया। कई यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि उन्हें अपने बचपन की याद आ गई। वीडियो पोस्ट करने वाले शास्वत ने खुद भी लिखा है कि ऐसी बहू आ गई तो दादी घर से निकाल देंगी। जिसके रिप्लाई में कई लोगों ने कहा कि दादी बहुत क्यूट हैं, एक यूजर ने दादी की गाली की बहुत तारिफ की और लिखा कि दादी का यह वाला डायलग बहुत ही एपिक था। एक यूजर ने गांव में बने घरों को सबसे प्यारा घर बताया जिसमें आंगन भी होता है। बात भी सही है जब परिवार के बुजुर्ग हंसते रहते हैं तो उस परिवार में खुशी भी हर पल रहती है। दादा-दादी का प्यार सबके लिए बहुत ही अनमोल और यादगार होता है। इंस्टाग्राम पर अब तक इस वीडियो को 336,428 लाइक्स मिल चुके हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement