Friday, April 26, 2024
Advertisement

भेड़ों के बीच फंसे कुत्ते की चालाकी देख आनंद महिंद्रा हुए इम्प्रेस, Video शेयर कर लोगों को दिया मोटिवेशन

आनंद महिंद्रा हर सोमवार को अपने एक्स अकाउंट से मोटिवेशनल वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इस मंडे को भी उन्होंने एक और मोटिवेशनल वीडियो शेयर किया है। जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। आप भी ये वीडियो देखिए और अपनी राय रखिए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 18, 2024 22:59 IST
भेड़ों के ऊपर से छलांग लगाते हुए कुत्ता- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भेड़ों के ऊपर से छलांग लगाते हुए कुत्ता

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने मंडे मोटिवेशन के तर्ज पर एक वीडियो अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लोगों को जिंदगी का एक बड़ा मूलमंत्र दिया है। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का ध्यान तेजी से आकर्षित कर रहा है। वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

वीडियो शेयर कर महिंद्रा ने बताया जीवन में आगे बढ़ने का मंत्र 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बड़ी संख्या में भेड़ों की एक झुंड खड़ी है। इसी बीच एक कुत्ता रास्ते में खड़े भेड़ों के झुंड के ऊपर से छलांग लगाते हुए तेजी से ऊपर पहुंच जाता है। कुत्ते को ऐसा करते देख भेड़ भी एक्टिव हो जाते हैं और वे भी आगे की ओर अपना कदम बढ़ाते हुए चल पड़ते हैं। आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- अपना रास्ता खुद बनाओ, बाकी लोग तुम्हें खुद फॉलो करेंगे। 

यूजर्स को पसंद आया आनंद महिंद्रा का ये मोटिवेशन

आनंद महिंद्रा के शेयर किए हुए इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। वीडियो को देखने के बाद तमाम लोगों ने इस पर रिएक्शन भी दिया है। कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि ऐसा तो हर कोई करता है जब वह ऑफिस जाने के लिए लेट हो रहा होता है तब। कई और लोगों ने लिखा- लोकल ट्रेन में हम अक्सर ऐसा करते हैं। आनंद महिंद्रा के पोस्ट काफी दिलचस्प और जानकारियों से भरे होते हैं। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर ऐसे बहुत सारे इंफॉर्मेटिव और मोटिवेशनल कंटेंट होते हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं। 

ये भी पढ़ें:

पलक झपकते शख्स ने बदल लिया अपना चेहरा, Video देख हैरान रह गई पब्लिक

LGBTQ Community के 5 बेस्ट डेटिंग ऐप्स, जहां इस समुदाय के लोगों को मिलते हैं उनके पार्टनर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement