Anand Mahindra: सड़क किनारे की इस चीज के कायल हुए आनंद महिंद्रा, ट्वीट कर नितिन गडकरी से किया ये अनुरोध

Anand Mahindra: इस ट्वीट के बाद अन्य कई यूजर्स ने भी इसी तरह की 'ट्रनेल' की फोटो और वीडियो ट्वीट की हैं। जिसमें लोगों ने अपने क्षेत्र में भी इसी तरह सड़क किनारे हरियाली दिखाई है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: August 28, 2022 9:13 IST
Anand Mahindra- India TV Hindi
Image Source : PTI Anand Mahindra

Highlights

  • आनंद महिंद्रा ने इसे 'ट्रनेल' नाम दिया
  • यूजर्स ने भी पोस्ट किये ऐसे 'ट्रनेल'
  • ट्वीट में किया नितिन गडकरी को टैग

Anand Mahindra: महिंद्रा समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। ट्विटर पर उन्हें 9 मिलियन से भी ज्यादा लोफ फॉलो करते हैं। उनके ट्वीट अक्सर वायरल होते हैं। इस बार भी उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सरकार से एक गुजरिश कर दी।  

ट्वीट में किया नितिन गडकरी को टैग 

27 अगस्त को उन्होंने एक वीडियो को रीट्वीट किया, जिसमें दोनों तरफ पेड़ों से घिरी एक खूबसूरत सड़क के दृश्य थे। उन्होंने वीडियो क्लिप ट्वीट करते हुए केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से अनुरोध किया कि अभी जो देश में नई ग्रामीण सड़कें बन रही हैं, उनके किनारे भी पेड़ लगाएं। आनंद महिंद्रा ने वायरल हो रहे वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। छोटी सी क्लिप में दोनों तरफ पेड़ों से घिरी एक सड़क का दृश्य दिखाया गया है। दूर से देखने पर सड़क एक सुरंग की तरह लग रही है। महिंद्रा ने इसे 'ट्रनेल' का कैप्शन दिया है।

आनंद महिंद्रा ने इसे 'ट्रनेल' नाम दिया 

आनंद महिंद्रा ने वीडियो रिट्वीट करते हुए लिखा "मुझे सुरंगें पसंद हैं, लेकिन मैं इस तरह के 'ट्रनेल' से गुजरना पसंद करूंगा। नितिन गडकरी जी, क्या हम आपके द्वारा बनाई जा रही नई ग्रामीण सड़कों पर इनमें से कुछ ट्रनेल लगाने की योजना बना सकते हैं?" 

यूजर्स ने भी पोस्ट किये ऐसे 'ट्रनेल'

इस ट्वीट के बाद अन्य कई यूजर्स ने भी इसी तरह की 'ट्रनेल' की फोटो और वीडियो ट्वीट की हैं। जिसमें लोगों ने अपने क्षेत्र में भी इसी तरह सड़क किनारे हरियाली दिखाई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन