Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Azgar Ka Video: Kiss करने गई लड़की को अजगर ने पलटकर काटा, वीडियो देख दहल जाएंगे

अजगर को किस करने गई लड़की को उल्टा अजगर ने काट लिया। इसके बाद लड़की चीखने चिल्लाने लगी. इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: June 03, 2023 19:37 IST
Azgar Ka Video python bite girl who wants to kiss him viral video google trends horrifying video- India TV Hindi
Image Source : @CCTVIDIOTS अजगर ने लड़की को काटा

Azgar Ka Video: जंगल के खतरनाक जानवरों की जब भी बात आएगी तब सांप और अजगर का नाम भी लिया जाएगा। अजगर जो अपने शिकार को जकड़ लेता है और दम घोटकर मारने के लिए जाना जाता है। यही नहीं यह अपने शिकार को जिंदा निगल भी जाता है। लेकिन जब अजगर को कोई छेड़ता है तो अजगर फिर नहीं छोड़ता। सांप की प्रजातियों से अक्सर छेड़छाड़ करने के कारण कई लोगों की जान चली जाती है। सांप द्वारा काट लिया जाता है या फिर अजगर लोगों को जकड़ लेता है जिससे लोगों को नुकसान पहुंचता है।

अजगर ने लड़की को काटा

एक वीडियो हमारे पास आया है। इस वीडियो में एक स्नेक कैचर अपने हाथ में अजगर लिए खड़ा है। तभी एक लड़की उसे किस करने जाती है। सांप को पकड़े हुए शख्स ने जैसे ही सांप को आगे बढ़ाया तो उसकी पकड़ अजगर पर ढीली पड़ गई। ऐसे में अजगर ने मौके का फायदा उठाया और किस करने आई लड़की को काट लिया। शायद अजगर ने लड़की के होठ या चेहरे पर कहीं अपने दांत लगा दिए। इसके बाद लड़की ददर्द से कराहने लगती है फिर स्नैक कैचर जैसे तैसे कर लड़की को बचाया है। 

खतरनाक है वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो काफी डरावना है। इस वीडिोय को देखकर सीखा जा सकता है कि जंगली जीव जंतुओं को परेशान नहीं करना चाहिए खासकर तब जब वे घातक हों। क्योंकि फिर आपके लिए मुसीबत खड़ी हो जाती है। इस वीडियो को @cctvidiots नाम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को अबतक 80 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं काफी लाइक्स भी मिल चुके हैं। बता दें कि कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो बेहद डरावना है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement