Friday, May 03, 2024
Advertisement

जब मुर्गे और बकरी में हुई भयंकर लड़ाई, लोगों ने कहा- 'यही है असली फाइट'

बकरी एक बार के लिए मुर्गे पर काफी हमलावर मोड में आ जाती है। इस लड़ाई को देखकर लगता है कि दोनों के बीच बराबरी की लड़ाई है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 22, 2023 20:09 IST
chicken and goat fight video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मुर्गे और बकरी लड़ाई का वीडियो

क्या आपने मुर्गे और बकरी की लड़ाई देखी है? अगर नहीं देखा तो इस बार देखना न भूलें। सोशल मीडिया पर बकरी और मुर्गे की लड़ाई ने लोगों को हैरान कर दिया है। वीडियो देखने के बाद लगता है कि इस तरह की फाइट तो फाइटर्स रिंग में ही लड़ते हैं। दोनों के बीच जमकर मारपीट होती है। अब इस जंग में कौन जीतता है, इसके लिए हमें ये वायरल वीडियो देखना होगा। 

बकरी और मुर्गे की जंग 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुर्गा और एक बकरी नजर आ रहे हैं। सड़क किनारे दोनों के बीच मारपीट हो रही होती है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मुर्गा उड़कर बकरी पर हमला कर रहा होता है। वह बकरी पर काफी आक्रामक नजर आ रहा है। वहीं, बकरी भी अपने सिर से मुर्गे पर हमला करने की कोशिश करती है, लेकिन बकरी जोरदार हमला नहीं कर पाती है। दोनों के बीच काफी देरी से मारपीट चल रही होती है। इस दौरान बकरी एक बार के लिए मुर्गे पर काफी हमलावर मोड में आ जाती है। इस लड़ाई को देखकर लगता है कि दोनों के बीच बराबरी की लड़ाई है। ऐसे में कौन बाजी मार ले इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

दोनों की कटने वाली प्रजाति 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बकरी और मुर्गे के बीच मजेदार लड़ाई। वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। वहीं, वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स के जवाब भी काफी चौंकाने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये वॉर चिकन और मटन के बीच है। एक यूजर ने लिखा कि दोनों की कटने वाली प्रजाति है। इस वीडियो पर यूजर्स के काफी हैरान कर देने वाले कॉमेंट्स आ रहे हैं। जिसने पढने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement